CM नीतीश से कोई समझौता नहीं, हम मध्याविधि चुनाव को तैयार: तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान. (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान. (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि उनकी पार्टी की ओर से नीतीश कुमार को कोई ऑफर नहीं दिया गया है. इस तरह का सवाल करना ही गलत है.

  • Share this:
पटना. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पटना लौटते ही बिहार में नीतीश कुमार के साथ राजनीतिक समझौते की संभावनाओं पर विराम लगा दिया है. बिहार वापस आते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को निशाने पर ले लिया. उन्होंने कहा कि दोबारा उनके साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता है ये सरकार ज्यादा दिन की मेहमान नहीं है. हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं. पिछले कुछ दिनों से बिहार की राजनीति में यह चर्चाएं आमतौर पर सुनी जा रहीं थीं कि नीतिश कुमार भाजपा से अंदर ही अंदर नाराज चल रहे हैं. और इसी नाराजगी की वजह से राजद और जदयू के एक बार फिर मिलने की संभावनाएं प्रबल हो रही हैं. लेकिन तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को बयान देकर नीतीश से कोई समझौता नहीं करने की अपनी नियत साफ कर दी है.

तेजस्वी ने कहा कि एनडीए सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि पिछले 16 सालों के भीतर बिहार का बड़ा नुकसान हुआ है. यह सरकार राज्य के लिए अभिशाप है। इसने नौजवानों को बेरोजगार बना दिया है। तेजस्वी ने जेडीयू-बीजेपी पर जनादेश की चोरी कर सत्ता में आने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा को अभी तो कुछ फैसले कराने हैं इसलिए उनके बीच रस्साकसी चल रही है। ये सत्ता के लोभी लोग हैं. सत्ता के लोभ में इन्होंने बिहार को बर्बाद कर दिया.

ये भी पढ़ें: मेरठ: मालिक ने इंसानों जैसे की अपने भैंस की तेरहवीं, मृत्युभोज में शामिल हुआ पूरा गांव

तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान
पत्रकारों के सवाल पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी पार्टी की ओर से नीतीश कुमार को कोई ऑफर नहीं दिया गया है. इस तरह का सवाल करना ही गलत है। बिहार का जनादेश नीतीश कुमार के खिलाफ है. उनकी कोई नीति नहीं है, विचारधारा नहीं है. वह गरीब के लिए नहीं हैं. मजदूर के लिए नहीं हैं। सवाल ही नहीं उठता कि उनसे तालमेल की कोई बात हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज