Bihar Assembly Election 2020: नीतीश जी मेरे लिए कोई भी अपशब्द कहें, वो मेरे लिए आशीर्वचन है: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मेरे परिवार और मुझे अपशब्द कह रहे हैं. लेकिन प्रदेश की मूल समस्याओं बेरोजगारी (Unemployment), भ्रष्टाचार (Corruption) और बाढ़ (Flooding) को लेकर कुछ नहीं बोलते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 11:21 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में पहले चरण का मतदान (Voting) कल यानी कि 28 अक्टूबर को होगा. ऐसे में बिहार (Bihar) में नेताओं के बीच बयानबाजी कर एक-दूसरे को कमजोर बताने की जंग तेज हो गई है. अब तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने बड़े ही सरल लहजे में नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहें तो वो मेरे लिए आशीर्वचन हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी शारीरिक और मानसिक रूप से थक चुके हैं, इसलिए उनके मन में जो आता है वही बोलते रहते हैं. मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूँ. इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी-रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा.
तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार मेरे परिवार के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करते हैं. नीतीश कुमार महिलाओं का अपमान करते हैं, उन्होंने मेरी मां की भावनाओं को आहत किया है. बिहार में जो असली मुद्दे हैं, जैसे बाढ़, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार इन पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार दोनों ही नहीं बोल रहे हैं. इन मुद्दों के अलावा सभी पर दोनों नेता बात करते हैं, लेकिन असली समस्या से पीछा छुड़ाते घूमते हैं.
बता दें कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार दौरा है, इससे पहले तेजस्वी यादव ने पीएम से 11 सवाल पूछे हैं, इन सवालों में दरभंगा AIIMS की घोषणा 2015 में हुई लेकिन काम अभी तक क्यों नहीं हुआ. इसके अलावा मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में 34 अनाथ बच्चियों के साथ रेप के मुख्य आरोपी के घर मुख्यमंत्री जन्मदिन की पार्टी में क्या करने गये थे. उसे आर्थिक सहायता देकर चुनाव क्यों लड़वाया. इस तरह के 11 कड़वे सवालों की लिस्ट तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से सामने रखी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज