लाइव टीवी

फिर नए लुक में दिखे तेजप्रताप, अब ग्वाला बन दुहा गाय का दूध

Amit Singh | News18Hindi
Updated: January 24, 2020, 8:12 AM IST
फिर नए लुक में दिखे तेजप्रताप, अब ग्वाला बन दुहा गाय का दूध
तेजप्रताप अपने को कृष्ण भक्त बताते हैं और कहते हैं ये तो हमारा काम है.

कहा- गाय का दूध निकालते भी हैं और पीते भी हैं, आखिर 2020 के युद्ध के लिए तंदरुस्त जो रहना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2020, 8:12 AM IST
  • Share this:
पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) अपने लए लुक को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. इस नए अंदाज के साथ वे देशभर में सुर्खियों में बन गए हैं. तेजप्रताप ने अस बार ग्वाले का भेष धरा है. इस दौरान वे गाय का दूध दुहते भी देखे गए. तेजप्रताप ने अपनी गाय का नाम सुरभि रखा है और वे खुद इसकी काफी देखभाल करते हैं. जब उनसे इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम तो ग्वाले हैं. भगवान कृष्‍ण के वंशज हैं तो फिर इस काम में शर्म कैसी.

पिता से ही सीखा है
उन्होंने कहा कि भगवान खुद गाय का दूध निकालते थे. वहीं लालू जी भी गाय की इसी तरह से सेवा करते थे, यह सब हमने उनसे ही सीखा है. हम हर दिन गाय माता सुरभि का दूध निकालते हैं और फिर इसे पीकर तंदरुस्त रहते हैं. इसी के साथ उन्होंने चुनावों को लेकर चुटकी भी ले दी, कहा- आखिर 2020 की लड़ाई में भी तो जाना है.

तेजप्रताप कई बार अपने घोड़े चेतक की सवारी करते भी नजर आते हैं.


ये है इनका चेतक
गाय पालन के साथ ही तेजप्रताप को घुड़सवारी और घोड़ा पालन का भी शौक है. तेजप्रताप ने अपने घोड़े का नाम भी महाराणा प्रताप के घोड़े के नाम पर चेतक ही रखा है. वे सुरभि की तरह उसकी भी पूरी देखभाल करते हैं. इसके लिए वे कहते हैं कि इसी चेतक पर चढ़कर वे अर्जुन यानि तेजस्वी को 2020 के रण में जीत दिलाएंगे और इसके सारथी बनेंगे.

पहले भी धर चुके हैं कई वेशइससे पहले भी तेजप्रताप अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बने रहे हैं. सावन के दौरान शिव भक्त के तौर पर भभूती से सजे तेजप्रताप की कई तस्वीरें चर्चा का विषय बनी थीं. इसके साथ ही वे कभी कृष्‍ण भक्त के रूप में भी देखे जाते हैं. फिटनेस को लेकर काफी सजग रहने वाले तेजप्रताप के एक्सरसाइज करते भी कई फोटोज वायरल हुए थे. उन्होंने अपने घर में ही एक जिम बना रखा है.

ये भी पढ़ेंः खुशखबरीः बिहार में वनर‌क्षियों के पद पर इतनी महिलाओं को पहली बार मिली नियुक्ति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 11:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर