• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने महिला की गोद से बच्ची को छीनकर आग में फेंका

छेड़खानी का विरोध करने पर युवक ने महिला की गोद से बच्ची को छीनकर आग में फेंका

आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी है. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी है. (सांकेतिक तस्वीर)

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में एक व्यक्ति ने एक महिला द्वारा यौन उत्पीड़न (Sexual Harrasment) का विरोध करने पर उसकी तीन महीने की बच्ची को कथित तौर पर आग में फेंक दिया. इस घटना में बच्ची झुलस गई है.

  • Share this:

    मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिले में एक व्यक्ति ने एक महिला द्वारा यौन उत्पीडन (Sexual Harrasment) का विरोध करने पर उसकी तीन महीने की बच्ची को कथित तौर पर आग में फेंक दिया. इस घटना में बच्ची झुलस गई है. घटना के बाद महिला ने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी. पुलिस से सहयोग नहीं मिलने पर उसने उच्च अधिकारियों की शरण ली, जिसके बाद पुलि (Police) हरकत में आई. पुलिस ने बताया कि वह आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

    महिला का आरोप है कि वह अपने बच्ची को गोद में लेकर बैठी थी. तभी एक व्यक्ति ने उससे गलत हरकत करने की कोशिश की. विरोध किया तो बच्ची को गोद से छीनकर आग में फेंक दिया. इसमें बच्ची बुरी तरह से झुलस गई. पुलिस ने बताया कि घटना बोचहां थाना क्षेत्र में हुई जब महिला अपने घर के बाहर अलाव के पास बैठी थी. उन्होंने बताया कि पुरुष ने महिला के पास बैठकर उसका यौन उत्पीडऩ करने की कोशिश की, जिसका उसने विरोध किया.

    Bihar Panchayat Election: कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी नहीं लड़ सकते चुनाव, कौन हो सकता है खड़ा, कौन नहीं, जानें पूरी डिटेल

    पुलिस ने बताया कि इसके बाद, शख्स ने बच्ची को महिला की गोद से छीन लिया और उसे आग में फेंक दिया, जिससे बच्ची गंभीर रूप से झुलस गईं. पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) बैद्यनाथ सिंह ने कहा कि घटना के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति पर आईपीसी की धारा 307 , 354, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है.

    पति ने लगाया ये आरोप
    महिला के पति ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस स्टेशन ने पहले प्राथमिकी दर्ज करने से मना कर दिया, जिसके बाद उसने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयंत कांत से संपर्क किया. एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज