शर्मनाक: सासाराम से सामने आई शर्मसार करने वाली तस्वीर, सदर अस्पताल से बाइक पर शव ले गये परिजन

मृतक को बाइक पर लेकर जाते परिजन.

मृतक को बाइक पर लेकर जाते परिजन.

सासाराम (Sasaram) के सदर अस्पताल में इलाज के लिए आये बुजुर्ग की मौत (Death) हो गई, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने शव को लेकर जाने के लिए एंबुलेंस (Ambulance) तक मुहैया नहीं करायी.आखिर बाद में परजनों को शव दो पहिया वाहन पर लेकर जाना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 10:23 PM IST
  • Share this:
सासाराम. बिहार (Bihar) में सासाराम से एक दिन दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां सदर अस्पताल (Sadar Hospital) से शव को उसके परिजन बाइक पर लेकर गये हैं. 70 वर्षीय एक वृद्ध की अचानक तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद परिजनों ने उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया, लेकिन अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के गेट पर पहुंचते-पहुंचते वृद्ध ने दम तोड़ दिया. इसके बाद शव को लेकर जाने के लिए परिजन एंबुलेंस की  करते रहे, लेकिन अस्पताल ने एंबुलेंश उपलब्ध नहीं कराई.

इसक बाद जिस बाइक पर परिजन बीमार वृद्ध को बीच में बैठा कर लाए थे, उसी बाइक पर बीच में बैठाकर ही शव को वापस ले गये. वृद्ध की मौत किस बीमारी से हुई यह पता नहीं चल सका है. लेकिन जिस तरह से एक मृतक को बाइक पर ले जाया गया, यह देखकर मानवता शर्मसार हो गई.

Weather Update: बिहार के 20 जिलों में अगले कुछ घंटों में तूफान-वज्रपात के साथ बारिश का अलर्ट

अस्पताल प्रशासन ने जताई अनभिज्ञता
वहीं इस पूरे मामले पर अस्पताल प्रशासन ने अनभिज्ञता जताई है. अस्पताल के उपाधीक्षक कन्हाई लाल ने बताया कि इस तरह के किसी मरीज का कहीं एडमिट या फिर इलाज नहीं हुआ है. बता दें कि परिजन बीमार बुजुर्ग को लेकर अस्पताल तो पहुंचे, लेकिन अस्पताल पहुंचते ही जैसे ही बाइक से उन्हें उतारा गया. तब तक बुजुर्ग का देहांत हो चुका था. आनन-फानन में जिस बाइक से परिजन बुजुर्ग को लेकर अस्पताल पहुंचे थे. उसी बाइक पर पुनः लेकर वापस चले गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज