Assembly Banner 2021

गया: बच्चों ने होली के दौरान जंगल में लगाई थी आग, झुलसने से तीन की मौत

जंगल में आग लगने से तीन बच्चों की झुलसकर मौत हो गई है. (फाइल फोटो)

जंगल में आग लगने से तीन बच्चों की झुलसकर मौत हो गई है. (फाइल फोटो)

गया (Gaya) के एक गांव में होली (Holi) के दौरान रात में जंगल की आग में झुलस कर तीन बच्चों की मौत (Death) हो गई है. होली से आग लेकर बच्चों ने जंगल की झाड़ियों में लगा दिया था, जिसमें खुद तीनों बच्चे झुलस गये.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 8:01 PM IST
  • Share this:
गया. गया (Gaya) के एक गांव में आग से झुलसने से तीन बच्चों की मौत (Death) हो गई है. ये खबर जैसे ही फैली लोगों को मिली पूरे गांव में मातम पसर गया. लोग बच्चों के घरों की ओर जुटने लगे, लेकिन अब तक सब खत्म हो चुका था. पहाड़ की झाड़ियों में खेलते हुये बच्चों ने आग लगाई थी. जिसमें वो खुद झुलस कर जान गवां बैठे. बच्चों के जलने की खबर लगते ही उनके परिजन जंगल में पहुंच और अधजली लाशो को निकालकर उनकी अंतिम संस्कार किया.

हादसा बोधगया थाना क्षेत्र के डुंगेश्वरी पहाड़ी स्थित राहुल नगर के महादलित टोला का बताया जा रहा है, जहां बीती रात गांव में होलिका दहन का आयोजन किया गया था. इसमें गांव के सैकड़ों ग्रामीण बच्चे शामिल हुए थे. इस दौरान अगजा में आग लगाई गई और धू-धू कर जाने लगी. वही कुछ बच्चे आग में जलती लुवारी निकालकर पहाड़ की ओर निकल पड़े और पहाड़ की झाड़ियों में आग लगा दिया. पहाड़ के झाड़ियों में आग काफी तेजी से फैल गई, जिसमें 3 बच्चे आग की लपटों में ही फंस गये. हालांकि गांव में हल्ला होने के बाद ग्रामीण दौड़े लेकिन तब तक बच्चे बुरी तरह से झुलस गए थे और घटना स्थल पर ही तीनों की मौत हो ग थी.

दरभंगा: होली से एक दिन पहले तीन साल की बच्ची का अपहरण कर रेप, आरोपी गिरफ्तार
गांव में होली का त्योहार मातम में बदला
गांव में होली त्योहार मातम में बदल गया है. रात भर महिलाओं के चित्कार से दुर्गेश्वरी पहाड़ गूंज उठा. वहीं सुबह में परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए हुए फल्गु नदी में तीनों का दाह संस्कार कर दिया. हालांकि इस मामले में पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन किसी ने कोई आवेदन नहीं दिया. मृतक बच्चे की पहचान कलेश्वर मांझी का बेटा रोहित, बाबूलाल का बेटा नंदलाल मांझी और पिंटू मांझी का बेटा उपेंद्र मांझी के रूप में हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज