होम /न्यूज /बिहार /औरंगाबाद में अंतरराज्यीय लूटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, अवैध हथियार और जिंदा कारतूस बरामद

औरंगाबाद में अंतरराज्यीय लूटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, अवैध हथियार और जिंदा कारतूस बरामद

बिहार में 200 से अधिक पुलिवाले कोरोना के कहर का सामना कर चुके हैं (सांकेतिक चित्र)

बिहार में 200 से अधिक पुलिवाले कोरोना के कहर का सामना कर चुके हैं (सांकेतिक चित्र)

औरंगाबाद (Aurangabad) की दाउदनगर पुलिस (Police) ने अवैध हथियार के साथ सोनी गांव से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. तीनो ...अधिक पढ़ें

    औरंगाबाद. औरंगाबाद (Aurangabad) जिले की दाउदनगर पुलिस (Police) ने तीन अवैध हथियार और तीन जिंदा कारतूस के साथ सोनी गांव से तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. तीनों अंतरराज्यीय लूट गिरोह के सदस्य हैं. मुन्ना सिंह और मुलायम सिंह (Mulayam Singh) को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जबकि कल्याण कुमार पर हथियार रखने के साथ-साथ आपराधिक गिरोह के साथ सांठ-गांठ रखने एवं लूट (Loot) की कई घटनाओं को अंजाम देने का भी आरोप लगाया गया है.

    इसी गिरोह ने ओबरा थाना के तेजपुरा के पास 13 सितंबर 2020 की रात में कांटी लगाकर एक ट्रक का टायर पंचर कर चालक और खलासी से 74 हजार रुपया नगद और सोने का लॉकेट लूट लिया था. इसके अलावा 10 फरवरी 2021 की रात्रि में तेजपुरा लख के पास ही एक ऑटो पर सवार और एक पिकअप पर सवार लोगों से लूटपाट की वारदात में अपनी संलिप्तता भी इन्होंने स्वीकार की है. औरंगाबाद जिले के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि सोनी गांव निवासी कल्याण कुमार द्वारा अपने परिवार के सहयोग से आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी.

    UP News: हाथरस दंगे के आरोपी PFI सदस्य रऊफ को STF ने दबोचा, मथुरा कोर्ट में कल करेगी पेश

    पुलिस को सूचना मिली थी कि वह अपने घर पर अवैध हथियार का जखीरा रखे हुये हैं, जिसके बाद छापेमारी दल का गठन करते हुये पुलिस द्वारा उसके घर पर छापेमारी की गयी तो दो देसी कट्टा, एक 315 बोर का राइफल, एक जिंदा कारतूस (315 बोर का), एक पिस्टल का मैगजीन, वाहन को पंचर करने में प्रयुक्त होने वाला लोहे का तिकोना, धारदार पत्तर और तीन मोबाइल बरामद किया. एसपी ने बताया कि आवश्यक पूछताछ के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया है.

    Tags: Aurangabad, Bihar News, Crime news of up

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें