पटना हाईकोर्ट के आदेश पर मुंगेर SP मानवजीत सिंह ढिल्लों समेत तीन अधिकारियों का तबादला


हाईकोर्ट के आदेश के बाद मुंगेर के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो समेत तीन अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है.

हाईकोर्ट के आदेश के बाद मुंगेर के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो समेत तीन अधिकारियों का ट्रांसफर हुआ है.

पटना (Patna) हाईकोर्ट के आदेश पर मुंगेर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो समेत बिहार (Bihar) के तीन आईएएस अधिकारियों का तबादला हो गया. मुंगेर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को समस्तीपुर का एसपी बनाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 10:49 PM IST
  • Share this:
पटना. पटना हाईकोर्ट (Patna High Court) के आदेश पर मुंगेर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो समेत बिहार (Bihar) के तीन आईएएस अधिकारियों का तबादला हो गया. मुंगेर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को समस्तीपुर का एसपी (SP) बनाया गया है. वहीं समस्तीपुर एसपी विकाल वर्मन को एसपी रेल पटना बनाया गया है. जबकि पटना रेल एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी को एसपी मुंगेर बनाया गया है. इसको लेकर गृह विभाग की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गयी.

बिहार: कोरोना से बिगड़े हालात तो PPE किट में अस्पताल का जायजा लेने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

मुंगेर दुर्गा पूजा फायरिंग मामले में चल रही जांच पर असंतोष जताते हुए हाईकोर्ट ने एसपी समेत कई पुलिस पदाधिकारियों के तबादले का आदेश दिया था. साथ ही पूरे मामले की हाईकोर्ट की निगरानी में सीआईडी से कराने की बात कही थी. पटना हाईकोर्ट के निर्देश पर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो का तबादला हुआ है. जबकि अन्य पदाधिकारियों को सरकार ने पहले ही तबादला कर दिया है.

मुंगेर में अक्टूबर 2020 में दो दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान उपद्रव की घटना हुई थी. इस घटना में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे. इसके बाद आईपीएस अफसर मानवजीत सिंह ढिल्लो को मुंगेर का नया एसपी बनाया गया था. वहीं आईएएस रचना पाटिल को मुंगेर जिले का नया जिलाधिकारी बनाया गया था. उसके बाद आरोप-प्रयारोपों के बाद पटना हाईकोर्ट के आदेश पर मुंगेर एसपी का तबादला कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज