Home /News /bihar /

नेग मांगने आए किन्नरों को दारोगा ने दी गोली मारने की धमकी, किन्नरों ने पटककर छीन ली सर्विस रिवॉल्वर, फिर...

नेग मांगने आए किन्नरों को दारोगा ने दी गोली मारने की धमकी, किन्नरों ने पटककर छीन ली सर्विस रिवॉल्वर, फिर...

जगनपुरा में एक दारोगा के घर पर किन्नरों ने जमकर हंगामा किया. इतना नहीं इस दौरान किन्नरों ने दरोगा से सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली.

जगनपुरा में एक दारोगा के घर पर किन्नरों ने जमकर हंगामा किया. इतना नहीं इस दौरान किन्नरों ने दरोगा से सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली.

Patna News: जगनपुरा में एक दारोगा के घर पर किन्नरों ने जमकर हंगामा किया. इतना नहीं इस दौरान किन्नरों ने दारोगा से सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली. इस पूरे मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. बताया जा रहा है कि दारोगा की बेटी की शादी की खबर मिलते ही कुछ किन्नर उनके घर जा पहुंचे. किन्नरों ने उनसे नेग में 5 हजार रुपये की मांग की लेकिन दरोगा ग्यारह सौ रुपये से ज्यादा देने के लिए तैयार नहीं हुए. फिर दारोगा अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर गोली मारने की धमकी देने लगे. बाद में किन्नरों ने इकट्ठा होकर जमकर हंगामा किया.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के पटना (Patna) में किन्नरों के सामने एक दरोगा को रिवाल्वर दिखाना भारी पड़ गया. शुक्रवार को रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के जगनपुरा में एक दारोगा के घर पर किन्नरों (Transgender Community) ने जमकर हंगामा किया. इतना नहीं इस दौरान किन्नरों ने दरोगा से सर्विस रिवाल्वर भी छीन ली. इस पूरे मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने किसी तरह पंचायत बैठाकर दरोगा का रिवॉल्वर वापस करवाया. बताया जा रहा है कि ये सभी किन्नर दरोगा की बेटी की शादी में नेग मांगने पहुंचे हुए थे. लेकिन दरोगा उन्हें ज्यादा पैसे देने के लिए तैयार नहीं था. किन्नरों को डराने के लिए उन्होंने रिवाल्वर दिखाया था, जिस वजह से उन्होंने जमकर हंगामा किया.

बेउर थाना में तैनात दरोगा दिनेश कुमार सिंह जगनपुरा में रहते हैं. शनिवार को उनकी बेटी की शादी है ऐसे में घर में उत्सव का माहौल था. सभी लोग पूरे हर्षोलास के साथ जश्न में डूबे हुए थे. दरोगा की बेटी की शादी की खबर मिलते ही कुछ किन्नर उनके घर जा पहुंचे. किन्नरों ने उनसे नेग में 5 हजार रुपये की मांग की लेकिन दरोगा ग्यारह सौ रुपये से ज्यादा देने के लिए तैयार नहीं हुए. बात बढ़ती देख दरोगा अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकालकर गोली मारने की धमकी देने लगे. इतने में किन्नरों ने अपने दूसरे साथियों को बुला लिया और दरोगा के घर के सामने जमा हो गए.

सभी किन्नरों ने दारोगा को पटक कर उनकी रिवॉल्वर छीन ली. बाद में दरोगा जी के घर वालों ने संबंधित रामकृष्ण नगर थाना के पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तब किन्नरों को समझाने में उन्हें काफी मुश्किल हुई. बाद में पंचायत बुलाकर दरोगा का रिवाल्वर वापस करवाया गया. इस पूरे घटनाक्रम में 3 घंटे लग गए. इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में है कि आखिरकार कैसे किन्नरों का समूह दरोगा पर भारी पड़ गया.

Tags: PATNA NEWS, Transgender

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर