लाइव टीवी

मछली मारने के दौरान नदी की तेज धार में बहे स्कूल को निकले दो भाई
Gaya News in Hindi

RAGHIB AHSAN | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 12, 2016, 12:47 PM IST
मछली मारने के दौरान नदी की तेज धार में बहे स्कूल को निकले दो भाई
रोते-बिलखते बच्चों के परिजन

मामला जहानाबाद से जुड़ा है जहां बाढ़ के पानी में डूबने से दो सहोदर भाईयों की मौत हो गई. काको थाना क्षेत्र के भत्तन बिगहा गांव में हुई इस घटना के बाद से लोगों में मातम का माहौल है. जानकारी के मुताबिक घर से स्कूल को चले दो बच्चे दरधा नदी में लगे जाल में फंसी मछली को पकड़ने लगे और इस दौरान नदी की तेज धार में बह गए.

  • Share this:
बिहार में आयी बाढ़ लगातार लोगों को अपना शिकार बना रही है. ताजा मामला जहानाबाद से जुड़ा है जहां बाढ़ के पानी में डूबने से दो सहोदर भाईयों की मौत हो गई.

जिले के काको थाना क्षेत्र के भत्तन बिगहा गांव में हुई इस घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है. जानकारी के मुताबिक घर से स्कूल को चले दो बच्चे दरधा नदी में लगे जाल में फंसी मछली को पकड़ने लगे.

इस दौरान नदी के तेज़ बहाव में दोनों बह गए जिससे दोनों भाइयों की मौत हो गयी. प्रशासन ने एसडीआरएफ की टीम की मदद से खोजबीन कर दोनों बच्चो के शव को नदी से निकाला. ग्रामीणों ने बताया के नदी में डूबे दोनों भाई कल स्कूल जाने की बात कह कर घर से निकले थे जिसके बाद शाम तक उनका कोई पता नहीं चला.



दोनों के घर नहीं लौटने के बाद उनके परिजनों ने बच्चो के डूबने की आशंका जतायी जिसके बाद प्रशासन की मदद से बच्चों की खोजबीन की गई. घटना के बाद से मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2016, 12:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading