रिश्ते हुए शर्मशार, दोस्त के साथ मिलकर चाचा ने किया भतीजी का रेप

News18 Bihar
Updated: August 23, 2019, 8:59 AM IST
रिश्ते हुए शर्मशार, दोस्त के साथ मिलकर चाचा ने किया भतीजी का रेप
(सांकेतिक तस्वीर)

दो घंटे बाद जब युवती को उसे होश आया तो वह घर लौटी जहां उसने सारी आपबीती अपनी मां को बताई.

  • Share this:
बिहार (Bihar) से एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. मामला छपरा (Chhapra) शहर से जुड़ा है जहां शौच करने गई नाबालिग भतीजी के साथ चाचा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रेप किया. घटना दरियापुर थाना क्षेत्र के सैदपुर मोहम्मदपुर गांव की है जहां शौच करने गई भतीजी के साथ रिश्ते में चाचा लगने वाले युवक ने हाथ पैर बांध कर रिश्ते की मर्यादा को तार-तार करते हुए उसका रेप किया. घटना बुधवार की देर शाम की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग युवती बुधवार की शाम घर के नजदीक मौजूद खेत में में शौच करने गई थी. जहां अंधेरे का लाभ उठाकर पड़ोस के चाचा संतोष कुमार ने अपने एक साथी के साथ उसे पकड़ लिया और खेत में स्थित एक पलानी में ले जाकर उसका रेप किया और उसे इस बारे में किसी से ना कहने की धमकी भी दी. इस दौरान लड़की बेहोश हो गयी.

दो घंटे बाद जब उसे होश आया तो वह घर लौटी. युवती जब घर लौटी तो उसने अपनी मां को सारी बात बताई. जिसके बाद गुरुवार को उसके परिजन उसे पुलिस स्टेशन पर लेकर आए. पुलिस, मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- 

किसी भी वक्त सरेंडर कर सकते हैं MLA अनंत सिंह, पुलिस अलर्ट

तेजस्वी यादव के अध्यक्ष बनने की राह में ये हैं 5 रोड़े!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 8:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...