Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने साधा राहुल गांधी पर निशाना कहा, सस्ती लोकप्रियता के लिए कर रहे हैं दिखावा

    समस्तीपुर में गिरिराज सिंह का स्वागत करते भाजपा के कार्यकर्ता.
    समस्तीपुर में गिरिराज सिंह का स्वागत करते भाजपा के कार्यकर्ता.

    नए किसान बिल (Farmer bill) के बारे में लोगों को जानकारी देने के लिए समस्तीपुर (Samastipur) पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरराज सिंह (Girraj Singh) ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 2, 2020, 9:02 PM IST
    • Share this:
    समस्तीपुर. केंद्र सरकार (Central Government) के नए किसान बिल (Farmer bill) के बारे में लोगों को जागरूक करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना को लेकर कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी के द्वारा सस्ती लोकप्रियता के लिए गिर-पड़ रहे हैं. गिरिराज सिंह भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिला कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे.

    उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा वहां हुई घटना को लेकर एसआईटी का गठन किया गया है. लॉ एंड आर्डर को ध्यान में रखते हुए वहां पर लोगों को जाने से मना किया गया है. राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि यह वही करेंगे जो काम कानून तोड़ने वाला होगा. जिससे उन्हें मीडिया में जगह मिल सके कोविड के वक्त भी उनके द्वारा ऐसा ही किया गया था.

    Bihar Assembly Election 2020 : महागठबंधन में सस्पेंस खत्म!, कांग्रेस-RJD इतने सीटों पर लड़ेंगी चुनाव



    एनडीए और महागठबंधन में सीटों को लेकर चल रहे घमासान पर उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि एनडीए गठबंधन जैसे मजबूत था वैसे मजबूत रहेगा. महागठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन की हवा निकाल कर रख दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि महागठबंधन में कोई चेहरा है ही नहीं जो नीतीश के साथ लड़ सके. इसलिए थर्ड  फ्रंट उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा बनाया गया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने केंद्र सरकार के द्वारा लाए गए किसान बिल को किसानों के लिए फायदेमंद बताया. उन्होंने कहा कि विपक्ष के द्वारा किसानों को बरगलाया जा रहा है.
    उन्होंने कहा कि कांग्रेस के द्वारा अपने मैनीफेस्टो में मंडी के एफएमसी में परिवर्तन लाने के लिए कहा गया था, लेकिन उन लोगों की ऐसा करने की इच्छा शक्ति नहीं थी. पंजाब की मंडी में तो साढे आठ प्रतिशत अनाज पर टैक्स लिया जाता है जो किसानों की जेब में नहीं जाता. आखिर वह कहां जाता है? यही तो लड़ाई है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय किया है कि हम किसानों को बंधन मुक्त करेंगे जो यह लोग उन्हें बधुआ मजदूर बना कर रखे थे हम किसानों के लाभ की बात करते हैं. बिचौलियों को हटाने का काम कर रहे हैं. प्रेस वार्ता से पूर्व समस्तीपुर भाजपा कार्यालय पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का भाजपा जिला अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज