बांका: बेखौफ अपराधियों ने दो ट्रक चालकों को उतारा मौत के घाट, पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग

इसी ट्रक के अंदर ड्राइवर की बदमाशों ने हत्या कर दी है.
इसी ट्रक के अंदर ड्राइवर की बदमाशों ने हत्या कर दी है.

बांका (Banka) में अपराधियों ने (Criminals) ने दो ट्रक चालकों की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. साथ ही बेखौफ अपराधियों ने पुलिस टीम (Police Team) पर फायरिंग कर गोड्डा के SDPO को घायल कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 2:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बांका में बेखौफ अपराधी (Criminal) एक के बाद एक वारदात को अंजाम द रहे हैं. शुक्रवार को अपराधियों ने दो ट्रक चालकों (Truck Driver) की हत्या (Murder) कर दी. दोनों के शवों को पुलिस (Police) ने बरामद कर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. वहीं गुप्त सूचना पर बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर दी. इस घटना में  गोड्डा के SDPO घायल हुए हैं.

पहली घटना बौन्सी थाना क्षेत्र के भागलपुर-हंसडीहा मुख्य पथ पर लाइन होटल के पास हुई. इसमें सोते हुये ट्रक चालक की बदमाशों ने हत्या कर दी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि चालक पूर्णिया से माल अनलोड कर झरखंड के रामपुर हाट छर्री लाने के लिये जा रहा था, बीच में सड़क जाम होने के चलते चालक लाइन होटल पर ट्रक लगाकर सो गया था, इसी बीच उसके सिर पर प्रहार कर किसी ने उसकी हत्या का दी. मृतक अभिमन्यु कुमार पूर्णिया का रहने वाला है. घटना के बाद से ट्रक का उपचालक फरार है. गौरतलब है कि करीब डेढ़ माह पूर्व बौन्सी थाना क्षेत्र के राजपोखर के पास जंगल से एक शव बरामद हुआ था जिस मामले का आज तक खुलासा नहीं हो पाया है.

Actor Akshat Death Case: पिता का दावा- शादी के लिए दबाव बना रही रूम पार्टनर स्नेहा ने करवाई हत्या




पोखर से बरामद हुआ शव
दूसरी घटना में शंम्भूगंज थाना क्षेत्र के झलुआचक के पोखर से एक शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान ट्रक चालक के रूप में हुई है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दो दिन पहले खेसर थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक जख्मी हो गया था, जिसके बाद उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया था. बताया जा रहा है कि बाद में ट्रैक्टर चालक को जख्मी युवक कर परिजनों द्वारा बंधक बनाकर पैसे की मांग की जा रही थी. जब पैसा नहीं दिया गया तो आज उसका शव पोखर से बरामद हुआ है. बांका SDPO दिनेशचंद्र श्रीवास्तव ने शव मिलने की पुष्टि की है.

पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फायरिंग
तीसरी घटना शम्भूगंज थाना क्षेत्र के गुलनिकुशहा की है, जहां पिछले दिनों गोड्डा के रतौरा चौक पर दोहरे हत्याकांड के अभियुक्तों और हत्या में प्रयुक्त बाइक की सूचना पर गोड्डा SDPO एके सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गई. रतौरा में सैलून में घुसकर दो लोगों की हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था. जब अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस ने उनको सरेंडर करने के लिए कहा तो अपराधियों ने SDPO और पुलिस बल पर फायरिंग कर दी. इस घटना में SDPO घायल हुये हैं. हालांकि इसके बाद पुलिस ने घटना स्थल से हत्या में प्रयुक्त बाइक और एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. जबकि फायरिंग करने वाला मुख्य अभियुक्त फरार बताया जा रहा है. फायरिंग की पुष्टि गोड्डा SDPO ने की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज