वैशाली में 14 वर्षीय किशोर की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को फेंका

वैशाली में 14 वर्षीय बच्चे की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है. हरपुर कस्तूरी गांव में 14 वर्षीय अमन कुमार की हत्या की गई है.

  • Share this:
    वैशाली. बिहार (Bihar) के वैशाली (Vaishali) में एक 14 वर्षीय किशोर की निर्मम तरीके से हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. घटना का पता चलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृत किशोर की पहचान अमन कुमार के रूप में की गई है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है. हरपुर कस्तूरी गांव में 14 वर्षीय अमन कुमार की हत्या की गई है. उसके पिता शिक्षक हैं. अमन कुमार का शव पास के ही एक स्कूल के पास फेंका हुआ था. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. आनन-फानन में अमन कुमार को भगवानपुर-पीएससी लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

    अमन घर से खेलने के लिए निकला था
    परिजनों के मुताबिक, अमन घर से खेलने के लिए निकला था लेकिन देर शाम तक नहीं लौटा. जब उसकी खोजबीन की गई तो पता चला कि इसकी हत्या कर शव को स्कूल के पास फेंक दिया गया था. फिलहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    ये भी पढ़ें- 

    बरेली: लव मैरिज के बाद ख़त्म हुए पैसे तो महंगे शौक के लिए बन गए 'बंटी और बबली'

    बरेली: आलू की बोरियों में छिपाकर शराब की तस्करी, एक गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.