Home /News /bihar /

हाजीपुर: अपने दफ्तर में फांसी से लटका मिला इंजीनियर, पिता ने बेटे की हत्या का लगाया आरोप

हाजीपुर: अपने दफ्तर में फांसी से लटका मिला इंजीनियर, पिता ने बेटे की हत्या का लगाया आरोप

मृतक इंजीनियर के पिता ने उसके दफ्तर में काम करने वाले सहयोगियों पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

मृतक इंजीनियर के पिता ने उसके दफ्तर में काम करने वाले सहयोगियों पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

Bihar News: कंपनी के साइट इंजीनियर सुमित कुमार के मुताबिक उनके पास रितिक के भाई का फोन आया था कि उसका भाई फोन नहीं उठा रहा है. जब हम साइट से ऑफिस पहुंचे तो वहां मौजूद अन्य कर्मी से कहा गया जा कर उसको देखने के लिए. सहयोगी कर्मचारी ने देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है तो उसको तोड़कर देखा गया. अंदर बेडसीट से गर्दन में फंदा लगा कर रितिक लटका हुआ था

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले के हाजीपुर (Hajipur) में एक निजी कार्यालय में इंजीनियर का फंदे से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया. दफ्तर के कमरे में शव मिलने की खबर से यहां लोगों की भीड़ जुट गई. कार्यालय के सहयोगी इंजीनियर के बेजान शरीर को आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लेकर पहुंचे. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के अनवरपुर चौक निवासी रितिक कुमार उर्फ जॉनी OICL कंपनी के पेटी कॉन्टेक्ट कोटेक एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में क्वालिटी कंट्रोल इंजीनियर के पद पर कार्यरत था. वो कंपनी में पाइपलाइन बिछाने का काम करता था. कंपनी का कार्यालय हाजीपुर नगर के अंजानपीर चौक के पास है. रविवार को कंवनी के कार्यालय के कमरे में उसका शव लटका पाया गया.

मृतक के पिता चंद्रभूषण पटेल ने कहा कि मेरे बेटे की हत्या की गई है. उन्होंने उसके सहयोगी पर हत्या का आरोप लगाया है. इस बीच, सदर अस्पताल पहुंचे कंपनी के साइट इंजीनियर सुमित कुमार के मुताबिक उनके पास रितिक के भाई का फोन आया था कि उसका भाई फोन नहीं उठा रहा है. जब हम साइट से ऑफिस पहुंचे तो वहां मौजूद अन्य कर्मी से कहा गया जा कर उसको देखने के लिए. सहयोगी कर्मचारी ने देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है तो उसको तोड़कर देखा गया. अंदर का दृश्य देख कर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया, बेडसीट से गर्दन में फंदा लगा कर रितिक लटका हुआ था. इसके बाद हम आनन-फानन में उसको लेकर सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस का कहना है कि घटना के विषय में कंपनी के कर्मी से पूछताछ की जा रही है. मृतक के परिजनों ने उसके सहयोगियों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Hajipur news, Suicide, Vaishali news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर