लाइव टीवी
Elec-widget

मुथूट फाइनेंस कंपनी से दिनदहाड़े 55 किलो सोना लूट ले गए हथियारबंद अपराधी, CCTV खंगाल रही पुलिस

News18 Bihar
Updated: November 23, 2019, 5:40 PM IST
मुथूट फाइनेंस कंपनी से दिनदहाड़े 55 किलो सोना लूट ले गए हथियारबंद अपराधी, CCTV खंगाल रही पुलिस
मुधूट फाइनांस कंपनी में लूट के बाद दहशत में कर्मी

बताया जा रहा है कि हथियारों से लैस आए अपराधियों (Armed criminal) ने पहले कार्यालय कर्मियों को गन प्वाइंट पर ले लिया, उसके बाद कार्यालय में रखा गया सोना लूट कर फरार हो गए.

  • Share this:
हाजीपुर. शनिवार की दोपहर में अपराधियों ने नगर थाना के यादव चौक पर लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस कंपनी (Muthoot Finance Company) के ऑफिस में अपराधी दिनदहाड़े घुस आए और 55 किलो सोना लूट (Robbed of 55 kg gold) ले गए. दिन के 12.30 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया. करोड़ों रुपये का सोना लूटने की इस घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि हथियारों से लैस आए अपराधियों (Armed criminal) ने पहले कार्यालय कर्मियों को गन प्वाइंट पर ले लिया, उसके बाद कार्यालय में रखा गया सोना लूट कर फरार हो गए.

मुथूट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय के मैनेजर सुबोध कुमार के मुताबिक, सभी अपराधी ग्राहक बनकर अंदर घुसे उसके बाद लूटपाट करने लगे. सबसे पहले एक अपराधी ने झांसा देने के लिए गार्ड को अंदर जाने के लिए बोला, लेकिन जैसे ही गार्ड ने कार्यालय का ग्रिल खोला वैसे ही सभी अपराधी अचानक गेट के पास आ गए. फिर गार्ड को गन प्वाइंट पर लेते हुए अंदर प्रवेश कर गए कंपनी के कार्यालय में घुसने के साथ ही अपराधियों ने सभी को गन प्वाइंट पर ले लिया.

55 किलो सोना लूट के बाद छानबीन में जुटी पुलिस


कार्यालय में मैनेजर के अलावा 6 कर्मी भी मौजूद थे, जिन्हें अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर एक जगह खड़ा होने को कहा. इसके बाद अपने साथ लाए बैग में वहां रखा सोना रख लिए और फिर धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए.  घटना दिन के करीब 12:30 की बताई जा रही है. इसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया.

सूचना के बाद प्रभारी एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की. एसपी के मुताबिक, 55 किलो सोना लूट की बात सामने आ रही है. प्रभारी ने दावा किया कि लुटेरों की पहचान कर ली गई है और किसी भी कीमत पर गिरफ्तारी की जाएगी. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है.

दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.


बहरहाल दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है और लोग कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.  बता दें कि घटनास्थल नगर थाने तकरीबन 2 किलोमीटर की दूरी पर ही है और यह जगह काफी व्यस्त माना जाती है. यहां आस-पास कई बड़ी दुकानें भी हैं.
Loading...

रिपोर्ट- राजीव मोहन

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com