Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार को नक्सली-माओवादी हिंसा में धकेलने की कांग्रेस-आरजेडी कर रही साजिश- योगी आदित्यनाथ

    वैशाली में योगी आदित्यनाथ.
    वैशाली में योगी आदित्यनाथ.

    योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कांग्रेस और राजद पर परिवारवाद का भी आरोप लगाया और कहा कि यह दोनों दल राजनीति में केवल परिवारवाद को बढ़ावा देते रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 29, 2020, 9:08 PM IST
    • Share this:
    वैशाली. लालगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आक्रमक बयान दिया है. योगी ने कहा कि कांग्रेस और राजद (Congress-RJD) ने जिस प्रकार से गठबंधन बनाया है उसे एक बार फिर बिहार को नक्सलियों और माओवादी हिंसा की चपेट में लाने की साजिश है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन ने ऐसे प्रत्याशी को टिकट दिया है जो नक्सलवाद और माओवाद को बढ़ावा देने की ओर इशारा कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और राजद में जनता के साथ धोखा किया है.

    योगी आदित्यनाथ सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में ऐसे नेता हुए जो जनता के लिे तो यही किए हैं कि मवेशियों का चारा तक खा गए. योगी  ने कांग्रेस और राजद पर परिवारवाद का भी आरोप लगाया और कहा कि यह दोनों दल राजनीति में केवल परिवारवाद को बढ़ावा देते रहे हैं. अपने दल के कार्यकर्ताओं में इनका विश्वास नहीं है.





    योगी ने कहा कि राजनीति में परिवारवाद और जातिवाद को बढ़ावा देना ही भ्रष्टाचार की जड़ है और यह दोनों पार्टियां भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाली हैं. इस अवसर पर योगी आदित्यनाथ ने लालगंज के भाजपा प्रत्याशी संजय कुमार सिंह भारी मतों से विजई बनाने के लोगों से अपील की.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज