VIDEO: RJD समर्थकों ने पुजारी का रास्ता रोक जबरन पहनाया लालटेन छाप दुपट्टा, लगवाए लालू यादव जिंदाबाद के नारे

वैशाली में राजद समर्थकों के बीच घिरा पुजारी.
वैशाली में राजद समर्थकों के बीच घिरा पुजारी.

सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से लेकर जदयू- भाजपा के कई नेता यह बार-बार लालू के जंगलराज बनाम नीतीश के सुशासन की बात लगातार उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर फिर से राजद (RJD) की सरकार बनी तो आम लोगों का जीन मुश्किल हो जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 11:55 AM IST
  • Share this:
वैशाली. खबर हाजीपुर से है जहां कुछ युवक अपने आप को राजद समर्थक (RJD supporter) बताते हुए एक पुजारी को रास्ते में रोक कर लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाने को कहता है और लालटेन छाप पर वोट देने का दबाव बनाता है. राजद समर्थकों का पुजारी से बदसलू से बात करने और दबाव बनाने वाला यह वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो सदर प्रखंड के सेंदुआरी की बताया जा रहा है. इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि गांव के कुछ युवक पुजारी पर लालू यादव जिंदाबाद कहने को लेकर जोर दे रहे हैं और पुजारी राजद समर्थक युवाओं के सामने विवशता से झेंपते नजर आ रहे हैं. यही नहीं इस दौरान राजद समर्थकों द्वारा पुजारी के गले में हरे रंग का लालटेन छाप वाला दुपट्टा भी डाल दिया जाता है और वे पुजारी की विवशता पर वे हंसते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार से लेकर जदयू- भाजपा के कई नेता यह बार-बार लालू के जंगलराज बनाम नीतीश के सुशासन की बात लगातार उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर फिर से राजद की सरकार बनी तो आम लोगों का जीन मुश्किल हो जाएगा. इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीतिक हलके से तीखी प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है.





उपरोक्त वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए वैशाली जिला जदयू अध्यक्ष रवीन कुमार सिन्हा ने कहा कि यह तो एक नमूना है बल्कि ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिसमें राजद के कार्यकर्ताओं ने भाजपा-जदयू के कई नेताओं के साथ हुड़दंग की है. इससे पता चलता है कि यदि बिहार में राज्य सत्ता आई तो फिर से लोगों को जंगलराज को झेलना होगा. उन्होंने यह भी कहा कि राघोपुर के भाजपा प्रत्याशी सतीश राय ने भी एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि राजद के कुछ कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर कर हुड़दंग किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज