RJD महिला विधायक पर लड़कों ने की अश्लील टिप्पणी, मामला दर्ज

News18 Bihar
Updated: September 4, 2019, 7:30 PM IST
RJD महिला विधायक पर लड़कों ने की अश्लील टिप्पणी, मामला दर्ज
महिला विधायक ने अपनी FIR में कहा कि इमादपुर गांव में रहने वाले लालदेव राय के बेटे विकास कुमार यादव ने उनके फेसबुक अकाउंट पर उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की.

राष्ट्रिय जनता दल (RJD) की महिला विधायक प्रेमा चौधरी पर कुछ मनचलों ने फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी की. जिसके बारे में महिला विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

  • Share this:
बिहार. सोशल मीडिया (Social Media) के दौर में जहां एक तरफ रानू मंडल (Ranu Mandal) को आज देश ही नहीं दुनिया जान चुकी है वहीं कुछ लोग इसी सोशल मीडिया का उपयोग माहौल बिगाड़ने के लिए भी कर रहे हैं. दरअसल बिहार (Bihar) के पातेपुर की राजद विधायक प्रेमा चौधरी (RJD MLA Prema Chaudhary) के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की गयी. जिसकी जानकारी मिलते ही महिला विधायक ने पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की है.


राष्ट्रिय जनता दल (RJD) की महिला विधायक प्रेमा चौधरी पर कुछ मनचलों ने फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी की. जिसके बारे में महिला विधायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मामले में पुलिस ने आरोपी विकास कुमार यादव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. वहीं एक और मामले में महिला विधायक के भाई वसंत कुमार ने भी विकास कुमार यादव के अलावा पांच अन्य लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है. ऐसे में दोनों ही मामलों में विकास के शामिल होने पर इसे सोची समझी हरकत कहा जा रहा है.

वहीं महिला विधायक ने अपनी FIR में कहा कि इमादपुर गांव में रहने वाले लालदेव राय के बेटे विकास कुमार यादव ने उनके फेसबुक अकाउंट पर उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की. वहीं उन्होंने कहा कि विकास ने ऐसा कर के मेरी इमेज को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है. ऐसे में पुलिस आरोपी विकास को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस में शिकायत दर्ज होने कि खबर मिलते ही विकास फरार है.

NRC के बहाने इस 'बैकअप प्लान' पर काम कर रही हैं BJP-JDU

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...