Bihar Election 2020: जेपी नड्डा का RJD पर निशाना, पूछा- कैसे देंगे 10 लाख नौकरी?

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरजेडी पर निशाना साधा . (File)
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरजेडी पर निशाना साधा . (File)

Bihar Assembly Election 2020: बिहार में दूसरे चरण के चुनाल प्रचार के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गलतफहमी और सुशासन साथ में नहीं चल सकते.

  • Share this:
वैशाली. बिहार में दूसरे चरण (Bihar Election 2020) का चुनाव प्रचार जोर-शोर से जारी है. इसी कड़ी में शनिवार को हाजीपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने रोड शो किया. इस रोड शो में पार्टी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी शामिल हुए. रामाशीष चौक से निकाला गया यह रोड शो शहर के अनवरपुर चौक सिनेमा रोड राजेंद्र चौक गुदरी रोड होते हुए मस्जिद चौक की ओर रवाना हुआ.

इस रोड शो में भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के वाहन पर फूल भी बरसाते नजर आए. जेपी नड्डा के रोड शो के दौरान पार्टी के समर्थक अजब गजब ग्रुप में भी नजर आए. एक समर्थक ने अपने पूरे शरीर पर पेंटिंग करवाया और भाजपा के कमल का निशान बना रखा था.

नड्डा ने RJD पर साधा निशाना



भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. आरजेडी के चुनावी वादों पर नड्डा ने कहा कि वे 10 लाख नौकरियां कैसे देंगे? उन्होंने 20 लाख से अधिक लोगों को बिहार में अकेला छोड़ दिया. उन्हें पहले माफी मांगनी चाहिए. कोई पूछे कि आखिर नीतीश कुमार ने उन्हें क्यों छोड़ा? क्योंकि गलतफहमी और सुशासन एक साथ नहीं चल सकते. तो वहीं सीवान में चुनावी सभी को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि  15 साल पहले जब चुनाव आता था, तो चर्चा होती थी कि कैंडिडेट किस जाति का है. लेकिन अब ऐसा नहीं है. 15 साल पहले सूबे के गांवों में बिजली नहीं थी, अब चौबीसों घंटे बिजली मिल रही है.
एएनआई ने ये ट्वीट किया है



ये भी पढ़ें: हरियाणा: पराली का सर्वे करने आई कृषि विभाग की टीम को किसानों ने बनाया बंधक 

नड्डा ने कहा कि  'क्या आप चाहते हैं कि लालटेन युग फिर से आए. बिजली ढिबरी में बंद हो जाए. आप लालटेन युग चाहते हैं या बिजली युग. आप गुंडा या बाहुबली राज चाहते हैं या फिर विकास राज. आप लूट की सरकार चाहते हैं या विकास की.' आरजेडी पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि 15 साल पहले अपहरण के डर से बिहार में बाजार जाने की हिम्मत लोग नहीं करते थे. लालू के राज में शहाबुद्दीन जैसे लोग बेखौफ घूमा करते थे. लेकिन जब नीतीश कुमार की सरकार आई तो सबसे पहले शहाबुद्दीन जैसे लोगों को जेल में पहुंचाने का काम किया गया. ये है नीतीश कुमार सुशासन.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज