लोकसभा चुनाव : 'सुगर कैंडी' चाचा के साथ वोट डालने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय

वोटिंग के लिए पहुंचे नित्यानंद राय

सोमवार को बिहार की जिन पांच सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं उनमें सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर (सु) सीटें शामिल हैं.

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में बिहार में वोटिंग का दौर जारी है. लोग सुबह से ही अपने मताधिकार का उपयोग कर रहे हैं. हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय भी सोमवार को वोट डालने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ सुगर कैंडी चाचा. भी मौजूद थे.

    बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानन्द राय जब वोट करने मतदान केंद्र पहुंचे तो उनके गांव के चाचा मिश्री लाल जी जिन्हें प्यार से नित्यानंद सुगर कैंडी चाचा पुकारते हैं भी वोट करने वहां पहुंच गए. आम लोगों के साथ कतार में खड़े बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद ने जब अपने सुगर कैंडी चाचा से मुलाकात की तो पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं.

    ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: सारण में मतदान के दौरान उपद्रवियों ने EVM तोड़ी, वोटिंग बाधित

    नित्यानंद ने अपने चाचा से बचपन में आम और लीची चुराने जैसी कई मजेदार बातें भी कीं. नित्यानंद राय खुद बिहार की उजियारपुर लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार हैं. इस सीट पर वोटिंग पिछले चरण के चुनाव में ही हो गई है. सोमवार को बिहार की जिन पांच सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं उनमें सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सारण और हाजीपुर (सु) सीटें शामिल हैं.

    ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बिहार की पांच सीटों पर सुबह 10 बजे तक 15 प्रतिशत वोटिंग

    इन सीटों पर 82 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा. इस चरण में सारण से बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी और आरजेडी के चंद्रिका राय, हाजीपुर से आरजेडी के शिवचंद्र राम, एलजेपी के पशुपति कुमार पारस, मधुबनी में वीआईपी के बद्री पूर्वे, निर्दलीय शकील अहमद, मुजफ्फरपुर में बीएसपी की स्वर्णलता देवी और बीजेपी के अजय निषाद, सीतामढ़ी में जेडीयू के सुनील कुमार पिन्टू, आरजेडी के अर्जुन राय सहित कई प्रमुख उम्मीदवार मैदान में हैं.

    इनपुट- अमित कुमार सिंह