Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    VIRAL VIDEO: भाषण के दौरान टूटा मंच, देखते ही देखते जमीन पर आ गिरे नेता जी

    बिहार के हाजीपुर में मंच टूटने से पहले सभा को संबोधित करते लोजपा प्रत्याशी
    बिहार के हाजीपुर में मंच टूटने से पहले सभा को संबोधित करते लोजपा प्रत्याशी

    Bihar Election: बिहार में नेता जी के मंच टूटने की यह घटना वैशाली की है. इसका वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. मंच टूटने का कारण क्षमता से अधिक लोगों का मंच पर जमा होना बताया जा रहा है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 20, 2020, 9:15 AM IST
    • Share this:
    वैशाली. बिहार में होने वाले चुनाव (Bihar Election 2020) को लेकर प्रचार का दौर जोर-शोर से चल रहा है. बिहार के विभिन्न जिलों के अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशी अपने समर्थन में जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान वैशाली (Vaishali) से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जहां चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ही अचानक एक प्रत्याशी मंच से अपने समर्थकों समेत नीचे गिर गए. घटना वैशाली के महनार की है, जहां लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह का मंच उस समय टूट गया, जब वह एक सभा को संबोधित करने के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे.

    इसी दौरान लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह का चुनावी मंच अचानक भरभरा कर टूट गया, जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान मंच टूटने के कारण कई लोगों को चोटें आईं. वहीं, लोजपा प्रत्याशी इंजीनियर रविंद्र सिंह बाल-बाल बच गए.





    मंच टूटने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि चुनावी सभा के दौरान आवश्यकता से अधिक लोग मंच पर चढ़ गए, जिसके चलते मंच अचानक टूट गया. मंच टूटते ही वहां भगदड़ मच गई. इस घटना के बाद मंच के नीचे मौजूद लोगों ने प्रत्याशी समेत सभी लोगों को बचाया.
    इनपुट- राजीव मोहन
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज