Home /News /bihar /

वैशाली: चुनावी रंजिश में दबंगों ने जमकर काटा बवाल, घर में लगाई आग, महिलाओं से की मारपीट

वैशाली: चुनावी रंजिश में दबंगों ने जमकर काटा बवाल, घर में लगाई आग, महिलाओं से की मारपीट

चुनावी रंजिश में दबंगों द्वारा पोलिंग एजेंट के घर को आग के हवाले कर देने से उसमें रखा समान जल गया

चुनावी रंजिश में दबंगों द्वारा पोलिंग एजेंट के घर को आग के हवाले कर देने से उसमें रखा समान जल गया

Bihar News: निवर्तमान मुखिया सह प्रत्याशी दिलीप पासवान के पोलिंग एजेंट अनिल पटेल से चुनाव संपन्न होने के बाद घर लौटने के दौरान मारपीट की गई. बाद में आरोपियों ने अनिल पटेल के घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट की गई. घर की महिलाओं ने इस दौरान अपने साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया. घर को आग के हवाले कर देने से उसमें रखा समान जल गया

अधिक पढ़ें ...

वैशाली. बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले के लालगंज प्रखंड में बुधवार को पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election) के चौथे चरण का मतदान संपन्न होने के बाद चुनावी रंजिश (Election Enimity) में जमकर बवाल हुआ. इस दौरान दबंगों ने एक घर में आग लगा दी और घर के सदस्यों के साथ मारपीट व गाली-गलौच की. इस हमले और बवाल के कारण काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. घर में आग लगाने और मारपीट का आरोप वार्ड सदस्य के उम्मीदवार पर लगा है. इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि निवर्तमान मुखिया सह प्रत्याशी दिलीप पासवान के पोलिंग एजेंट अनिल पटेल से चुनाव संपन्न होने के बाद घर लौटने के दौरान मारपीट की गई. बाद में आरोपियों ने अनिल पटेल के घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट की गई. घर की महिलाओं ने इस दौरान अपने साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया. घर को आग के हवाले कर देने से उसमें रखा समान जल गया.

हंगामा और हिंसा की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने वहां का मुआयना किया. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है. पुलिस ने कहा कि पूरे मामले की जांच के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा.

Tags: Bihar Panchayat Chunaw, Bihar Panchayat Election, Bihar Violence, Crime News, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर