Home /News /bihar /

breaking 12 year old minor girl gangraped predators abducted child at midnight when she was asleep nodmk3

वैशाली में 12 साल की बच्‍ची से गैंगरेप, आधी रात को मासूम को उठाकर ले गए थे दरिंदे

हाजीपुर में एक बच्‍ची को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्‍कार करने का मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

हाजीपुर में एक बच्‍ची को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्‍कार करने का मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी ग्राफिक्‍स)

Minor Gangraped: वैशाली जिले में घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है. आधी रात के बाद 12 साल की बच्‍ची को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप पड़ोसी और रिश्‍तेदार पर लगा है. इस घटना से परिजनों के साथ ही पुलिस भी सकते में है.

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर (वैशाली). बिहार के वैशाली जिले में एक घ‍िनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है. आधी रात को 12 साल की एक बच्‍ची को उस वक्‍त अगवा कर लिया गया, जब वह सो रही थी. बच्‍ची को अगवा करने के बाद उसके साथ बारी-बारी से रेप किया गया. गैंगरेप की इस घटना से पुलिस के साथ ही दुष्‍कर्म पीड़िता के परिजन भी सकते में हैं. बताया जाता है कि बच्‍ची सो रही थी, जब दरिंदे उसे उठा कर अपने साथ ले गए. इस घटना को देर रात अंजाम दिया गया, जिसके चलते परिजनों को इसका पता नहीं चल सका था. बाद में इस मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. बच्‍ची को मेडिकल जांच के लिए हाजीपुर सदर अस्‍पताल में भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, गैंगरेप की इस घटना को वैशाली जिले के बिददुपुर थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया. आरोप है कि दो शख्‍स नाबालिग को आधी रात को उठाकर ले गए थे और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद दुष्‍कर्म पीड़िता नाबालिग बच्‍ची डरी-सहमी है. परिजनों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो स्‍थानीय पुलिस भी हरकत में आई और बच्‍ची को मेडिकल टेस्‍ट के लिए हाजीपुर सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया. पड़ोस के युवक और एक रिश्‍तेदार पर बच्‍ची से गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया है. स्‍थानीय पुलिस दोनों आरोपियों के तलाश में जुटी है.

सुपौल कोर्ट ने 3 साल पुराने गैंगरेप और मर्डर मामले में 4 दोषियों को सुनाई फांसी की सज़ा 

फांसी की सजा
सुपौल गैंगरेप और हत्‍या के मामले में तकरीबन 3 साल बाद विशेष अदालत ने दोषियों के खिलाफ फांसी की सजा सुनाई. इसके साथ ही कोर्ट ने पीड़िता के परिजन को 8 लाख रुपये मुआवजा देने के साथ ही 10 लाख रुपये अतिरिक्‍त देने का भी आदेश दिया है. अक्‍टूबर 2019 में पीड़िता परिवार के साथ दुर्गा पूजा का मेला देखकर आ रहे थे, जब रास्‍ते में अपराधियों ने उन्‍हें हथियार के बल पर बंधक बना लिया था. दोषियों ने एक महिला और नाबालिग बच्‍ची के साथ गैंगरेप किया था.

कोचिंग से लौट रही छात्रा से गैंगरेप
कुछ दिनों पहले बिहार के जमुई जिले में कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था. यह घटना खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव की थी. सामूहिक बलात्कार का आरोप गांव के ही रहने वाले 5 युवकों पर लगाया गया. कोचिंग से लौट रही 14 वर्षीय पीड़िता को आरोपियों ने पकड़ लिया और जबरन जंगल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी भी उसी कोचिंग सेंटर में पढ़ते थे.

Tags: Crime News, Gangrape, Vaishali news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर