लाइव टीवी

VIDEO: बीच सड़क पर आया सांड को गुस्सा, पहले कार फिर ऑटो को उठाकर पटका

News18 Bihar
Updated: November 5, 2019, 4:47 PM IST
VIDEO: बीच सड़क पर आया सांड को गुस्सा, पहले कार फिर ऑटो को उठाकर पटका
वैशाली में ऑटो को निशाना बनाता सांड

हाजीपुर में इस सांड के आतंक से लोग खासे परेशान है. लोगों की नाराजगी इस बात को लेकर भी है कि इस सांड को पकड़ने के लिए अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

  • Share this:
हाजीपुर. बिहार का हाजीपुर (Hajipur) शहर इन दिनों सांड (Bull) के आतंक से खासा परेशान है. सांड के दहशत की बानगी लोगों के चेहरे पर खास तौर पर दिखने लगी है. हाजीपुर के स्टेशन (Railway Station) रोड में ये आवारा सांड लगातार आतंक मचा रहा है. कुछ दिनों पहले एक कार को निशाना बना चुके इस सांड ने एक बार फिर से ऑटो को निशाना बनाया और अपने सिर पर उठा लिया. इसके बाद ऑटो को जमीन पर जोरदार झटके से पटक दिया जिसे ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया.

घूम-घूमकर आतंक मचा रहा सांड
पूरे घटनाक्रम के दौरान लोगों के बीच स्टेशन रोड चौक पर अफरा-तफरी मची रही और बीच सड़क पर सांड अपना तांडव दिखाता रहा. सांड को शांत कराने के लिए स्थानीय लोगों ने एक बार फिर से पानी का सहारा लिया. जब सांड के ऊपर पानी फेंका गया तब जाकर वहां से सांड भागा. बताते चलें कि इससे पहले भी इसी सांड ने एक मारुति कार पर अपना गुस्सा निकाला था. सांड ने कार को न केवल अपने सींग से उठाया था बल्कि कई दफे उठा कर पटका भी था.



वीडियो वायरल
सांड के कहर का शिकार बनने के कारण कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हुआ. इस वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा था कि किस तरह से सांड ने एक मारुति कार को अपने सींग की ताकत से इधर से उधर फेंक दे रहा है. हाजीपुर में इस सांड को देखते ही लोग अपना रास्ता बदल ले रहे हैं. सड़क पर सांड के तांडव से काफी देर तक ट्रैफिक व्यवस्था भी चरमरा रही है लेकिन उस पर काबू पाने के लिए.

इनपुट- राजीव मोहन
Loading...

ये भी पढ़ें- बेतिया में हत्या के बाद बवाल, आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में लगाई आग

ये भी पढ़ें- BJP के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पटना में, बैनर-होर्डिंग से पटा शहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...