अपना शहर चुनें

States

बिहार: घने कोहरे में डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, एक की मौत, 12 से अधिक घायल

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

Vaishali News: यात्रियों के मुताबिक बस तेज गति से चल रही थी और इसी दौरान अचानक बस पलट गई जिसके चलते बस के भीतर अफरा-तफरी मच गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 7:32 AM IST
  • Share this:
वैशाली. बड़ी खबर हाजीपुर से है जहां बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण पटना से जोगबनी (Patna To Jogbani) जा रही बस डिवाइडर से जा टकराई जिसके कारण अनियंत्रित होकर एनएच 22 पर पलट गई. इस हादसे में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना सदर थाना के पुलिस लाइन के पास की है. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया और मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को तत्काल सदर अस्पताल लाया गया. यहां घायल यात्रियों का इलाज किया गया.

बस यात्रियों के मुताबिक बस तेज गति से चल रही थी और इसी दौरान अचानक बस पलट गई जिसके चलते बस के भीतर अफरा तफरी मच गई. बस के भीतर स्लीपर सीट भी लगी हुई थी. उसमें सोए हुए यात्री नीचे गिरे और नीचे बैठे यात्रियों को भी गहरी चोटों आई हैं.

इधर घायलों के बारे में जानकारी लेने सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि घने कोहरे के कारण बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है. हादसे में एक की मौत हुई है और 12  से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतक की पहचान अररिया के रहने वाले दशरथ साह के रूप में हुई है. वहीं उनकी पत्नी उषा देवी भी घायलों में शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज