Home /News /bihar /

businessman digvijay singh alias guddu singh shot himself and committed suicide nodmk8

चर्चित होटल व्यवसायी ने गोली मारकर की खुदकुशी, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के थे करीबी

कारोबारी दिग्विजय सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के अपने रायफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लेने से शहर में सनसनी फैल गई है (फाइल फोटो)

कारोबारी दिग्विजय सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के अपने रायफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लेने से शहर में सनसनी फैल गई है (फाइल फोटो)

Bihar News: रविवार को चर्चित व्यवसायी दिग्विजय सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने सोनपुर स्थित अपने आवास पर अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को कमरे में बंद कर गोली मार ली. अचानक गोली चलने की आवाज सुन कर परिजन दौड़े-दौड़े कमरे के पास पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद पाया. उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए. कमरे में दिग्विजय सिंह खून से लथपथ पड़े हुए थे

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर (Hajipur) में चर्चित व्यवसायी दिग्विजय सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. रविवार को दिग्विजय सिंह ने सोनपुर स्थित अपने आवास पर अपनी लाइसेंसी राइफल से खुद को कमरे में बंद कर गोली मार ली. अचानक गोली चलने की आवाज सुन कर परिजन दौड़े-दौड़े कमरे के पास पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद पाया. उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए. कमरे में दिग्विजय सिंह खून से लथपथ पड़े हुए थे. बताया जा रहा है कि जिस रायफल से उन्होंने खुद को गोली मारी है वो उनके नाम पर ही रजिस्टर्ड है.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस जांच में जुट गई है. दिग्विजय सिंह राज्य के एक जाने-माने बिजनेसमैन थे. हाजीपुर के पासवान चौक पर उनकी रोहित ऑटोमोबाइल नाम से एजेंसी है. इसके अलावा रोहित आर्म्स व निजी स्कूल सहित और कई व्यवसाय से जुड़े थे. उनका कारोबार हाजीपुर, सोनपुर सहित अन्य जगहों पर भी फैला हुआ है. गुडडू सिंह अपने भाई बसंत सिंह और पप्पू सिंह के साथ मिलकर सारा कारोबार चलाते थे. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले गुड्डू सिंह अपने घर से लगभग एक हफ्ते तक अचानक गायब होने के बाद बीते 18 अप्रैल को वापस आ गए थे. इस बाबत सोनपुर थाना में गुड्डू सिंह की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था. हालांकि बाद में एक दिन वो वापस आ गए थे.

शनिवार को गुड्डू सिंह के अचानक गोली मार कर आत्महत्या कर लेने की खबर से शहर में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि कुछ वर्ष पहले सड़क दुर्घटना में गुड्डू सिंह के बेटे की मौत हो गई थी. इसके बाद से वो लगातार डिप्रेशन में चल रहे थे. यह भी जानकारी मिल रही है कि गुड्डू सिंह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के बेहद करीबी लोगों मे से एक थे.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Hajipur news, Suicide, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर