सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: सलमान, करण, एकता समेत 7 पर परिवाद दायर, कंगना रनौत और पिता केके सिंह को बनाया गवाह

सुशांत सिंह मौत मामले में सलमान खान, करण जौहर समेत 7 पर कंप्लेंट दायर किया गया है.
सुशांत सिंह मौत मामले में सलमान खान, करण जौहर समेत 7 पर कंप्लेंट दायर किया गया है.

परिवाद दायर (Complaint filed) करने वाले अधिवक्ताओं ने अभिनेत्री कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह समेत 5 को गवाह बनाया है.

  • Share this:
वैशाली. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस की जांच के साथ ही सामाजिक संगठनों और व्यक्तिगत रूप से कई लोगों द्वारा भी इस मुद्दे को लगातार उठाया जा रहा है. इसी क्रम में देश में बॉलीवुड के नेपोटिज्म, गैंगिज्‍म और नेक्सस के मुद्दे पर बहस भी लगातार जारी है. वहीं, इस मामले से सुर्खियों में आए अभिनेताओं और फिल्मकारों की मुश्किलें भी कम होती नहीं लग रही हैं. एक बार फिर इसी मामले में वैशाली में सलमान खान, करण जौहर, संजय लीला भंसाली (निर्माता), निर्देशक आदित्य चोपड़ा एवं एकता कपूर समेत 7 लोगों पर परिवाद दायर (Complaint filed) किया गया है. मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी हाजीपुर के कोर्ट में एक परिवाद दायर कर इस मामले में इन्हें खलनायक बताते हुए सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का अभियुक्त बनाया गया है.

भाजपा नेता ने दर्ज करवाया परिवाद
परिवाद पत्र भाजपा के नेता डॉ. अजीत कुमार सिंह ने दाखिल किया है. केस के अधिवक्ता शंभू सिंह, शिव कुमार और शिवप्रताप मिश्रा ने आरोप लगाया कि इन हस्तियों ने साजिश कर सुशांत का बायकाट किया और कई तरह के दबाव बनाए. साथ ही साजिश कर आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया. अधिवक्ताओं ने कहा कि 7 फिल्मों से सुशांत को बाहर कर दिया गया.

कंगना रनौत समेत 5 को बनाया गवाह
परिवाद दायर करने वाले वकीलों ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि आदित्य व करण ने सुशांत अभिनीत फिल्म पानी को रिलीज नहीं करने के लिए साजिश की.  कई महीनों तक टॉर्चर कर सुशांत को आत्महत्या के लिए विवश किया गया. दरअसल, सुशांत बिहार से थे और पिछड़े राज्य से आने के बावजूद उन्होंने कई हिट फिल्में कीं. इस कारण उनके साथ साजिश की गई. अधिवक्ताओं ने अभिनेत्री कंगना रनौत, सुशांत के पिता केके सिंह समेत 5 लोगों को गवाह बनाया है.



मुजफ्फरपुर कोर्ट में 3 जुलाई को सुनवाई
बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में भी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सीजेएम कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया था. परिवाद में उन्होंने फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियावाल, एकता कपूर, भूषण कुमार व दिनेश विजयन को नामजद किया है. कोर्ट ने इसपर सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तिथि तय की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज