Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    अपनी जाति के लोगों से तेजस्वी को वोट देने की अपील कर रहे हैं विधान पार्षद सुनील सिंह

    वायरल हुए वीडियो में सुना जा सकता है सुनील सिंह को कि मीडिया किस तरह बड़ी पार्टियों के लिए काम कर रहा है.
    वायरल हुए वीडियो में सुना जा सकता है सुनील सिंह को कि मीडिया किस तरह बड़ी पार्टियों के लिए काम कर रहा है.

    विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि एक खास जाति के होने के नाते राजद ने उन्हें एमएलसी बनाया है. ऐसे में उनकी जवाबदेही है कि वह राजद के पक्ष में वोट करने के लिए अपील करें.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 25, 2020, 9:49 PM IST
    • Share this:
    हाजीपुर. राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह (Sunil Singh) के भाषण का एक वीडियो वायरल (Video viral) हो चुका है. सुनील सिंह प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बेहद करीबी माने जाने जाते हैं. यह वीडियो राघोपुर (Raghopur) दियारा इलाके का बताया जा रहा है. इस वीडियो में राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह वे एक सभा को संबोधित करते हुए अपने आप को एक खास समुदाय का नेता बता रहे हैं. उसी समुदाय से वे गुजारिश कर रहे हैं कि राघोपुर के राजद प्रत्याशी तेजस्वी यादव के पक्ष में वोट करें. हाथ में माइक लिए विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह साफ शब्दों में कहते नजर आ रहे हैं कि एक खास जाति के होने के नाते राजद ने उन्हें एमएलसी बनाया है. ऐसे में उनकी जवाबदेही है कि उस खास जाति से वह राजद के पक्ष में वोट करने के लिए अपील करें.

    मीडिया पर लगाया पक्षपात का आरोप

    इतना ही नहीं विधान पार्षद सुनील सिंह लोगों से यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह अपने विधान पार्षद के फंड से डेढ़ करोड़ रुपये राघोपुर के विकास में लगाएंगे और इस आधार पर लोगों से लालटेन छाप पर वोट करने की अपील कर रहे हैं. राजद के विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह यहीं नहीं रुके, अपने खास समाज के सामने मीडिया पर भी अनाप-शनाप आरोप लगाए. विधान पार्षद सुनील सिंह वीडियो में स्पष्ट तौर पर कहते नजर आ रहे हैं कि इस चुनाव में मीडिया वाले बड़े पार्टियों से करोड़ों का पैकेट ले रखे हैं, इसलिए वह पोल के जरिए उस पार्टी को ज्यादा सीट आने की दावा करते हुए टीवी पर दिखा रहे हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि ऐसी खबरों पर भरोसा नहीं करें.




    तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने का दावा

    विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह ने कहा कि इस चुनाव में आपलोग उस तेजस्वी यादव को वोट कर रहे हैं जो बिहार का मुख्यमंत्री बनेगा और इसे कोई भी ताकत नहीं रोक सकेगी. बताते चलें कि सुनील कुमार सिंह लंबे समय से बिस्कोमान के अध्यक्ष हैं और इस बार राजद के टिकट पर विधान पार्षद बने हैं और उन्हें तेजस्वी यादव का बेहद करीबी माना जा रहा है. इसीलिए सुनील कुमार सिंह राघोपुर के राजद प्रत्याशी तेजस्वी यादव के लिए अपनी जाति की बैठक कर राजद के पक्ष में वोट की अपील करते नजर आ रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज