Home /News /bihar /

court sentenced life time imprisonment to culprit mama for murder and attempt of rape bramk

रेप में विफल होने वाले मामा ने दोस्त के साथ की थी भांजी की हत्या, आजीवन कारावास की सजा

बिहार की एक अदालत ने भांजी की हत्या करने वाले मामा को उम्रकैद की सजा दी है (सांकेतिक चित्र)

बिहार की एक अदालत ने भांजी की हत्या करने वाले मामा को उम्रकैद की सजा दी है (सांकेतिक चित्र)

बिहार के वैशाली जिले में रेप में विफल रहने पर हत्या की ये घटना 15 अगस्त के दिन हुई थी. दोषी करार दिए गए लोगों ने सात साल की बच्ची को जलेबी खिलाने का बहाना दिया था और दुष्कर्म का प्रयास किया था. दुष्कर्म में विफल होने पर बच्ची की हत्या कर दी गई थी. बच्ची का शव उसके घर से एक किलोमीटर दूर झाड़ी में फेंका हुआ मिला था.

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर. बिहार में रिश्ते को शर्मसार करने वाले मामा और उसके दोस्त को न्यायालय ने कड़ी सजा सुनाई है. दुष्कर्म के प्रयास के बाद नाबालिग भांजी की हत्या का दोषी मानते हुए कोर्ट ने दोषी मामा और उसके दोस्त को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. एडीजे-6 सह पॉक्सो एक्ट के विशेष न्यायाधीश ने साथ ही दोनो दोषियों को 20-20 हजार रुपये का अर्थदंड भी लगाया है. दो साल के अंदर इस सनसनीखेज मामले की सुनवाई पूरी कर कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है.

विशेष लोक अभियोजक मनोज शर्मा ने बताया कि भगवानपुर थाना में एक केस 197/20 दर्ज किया गया जिसमें बताया गया था कि 15 अगस्त के दिन सात साल की एक बच्ची को उसका मामा मेवालाल गिरी और मामा का दोस्त प्रमोद गिरी जलेबी खिलाने के बहाने लेकर गया और दुष्कर्म का प्रयास किया. दुष्कर्म में विफल होने और अपनी पहचान उजागर होने के डर से दोनों हैवान बन गए और दोनों ने बच्ची की हत्या कर दी, जिसके बाद बच्ची का शव उसके घर से एक किलोमीटर दूर झाड़ी में फेंका हुआ मिला था.

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो लड़की के मामा और उसके दोस्त को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया तब से दोनो जेल में ही हैं. स्पेशल पीपी मनोज शर्मा ने बताया कि तकनीकी साक्ष्य के अलावा इस मामले में गवाहों के बयान पर कोर्ट ने दोनों को दोषी करार दिया. कोर्ट ने दोनों को दोषी मानते हुए अंतिम सांस तक जेल में रहने की सजा सुनाई है.

Tags: Bihar News, Rape Case, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर