Home /News /bihar /

नेशनल हाइवे पर लग्जरी गाड़ी में माइनिंग ऑफिसर बन जांच के बहाने लूट लेते थे अपराधी, 3 गिरफ्तार

नेशनल हाइवे पर लग्जरी गाड़ी में माइनिंग ऑफिसर बन जांच के बहाने लूट लेते थे अपराधी, 3 गिरफ्तार

सोनपुर पुलिस ने नेशनल हाइवे पर लूटेरों के बड़े गैंग का खुलासा किया.

सोनपुर पुलिस ने नेशनल हाइवे पर लूटेरों के बड़े गैंग का खुलासा किया.

Crime In Bihar: सोनपुर पुलिस के अनुसार लुटेरों का गैंग बहुत शातिर अंदाज में अधिकारी बन कर नेशनल हाइवे पर लूटपाट करता था. लुटेरों पर कोई शक न हो इसके लिए ये लग्जरी गाड़ियों में नेशनल हाइवे पर रेकी करते थे, और शिकार को ऑफिसर वाला झांसा देकर लूट की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो जाते थे. फिलहाल इस गैंग के 3 शातिर लूटेरे पुलिस की गिरफ्त में हैं, लेकिन पुलिस ने दावा किया है कि इस गैंग में कई अन्य भी शामिल हैं, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

पटना. बिहार के सोनपुर में नेशनल हाइवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का खुलासा किया गया है. लुटेरों का गैंग नेशनल हाइवे पर माइनिंग अधिकारी बनकर गाड़ियों की जांच के नाम पर गाड़ियों को रोकते थे. फिर कागजात और गाड़ियों की जांच करने के नाम पर अपराधी लूट की घटना को अंजाम देते थे. सोनपुर पुलिस ने लुटेरों के गैंग के 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए अपराधियों की निशानदेही पर बीती रात सोनपुर के नेशनल हाइवे से लूटी गई एक ट्रक भी बरामद किया गया है. पुलिस ने लूटेरों के पास से दर्जनों मोबाइल, लैपटॉप, हार्डडिस्क और लूट में इस्तेमाल हथियार और कारतूस बरामद किया है.

सोनपुर ASP अंजनी कुमार ने बताया कि लुटेरों का गैंग बहुत शातिर अंदाज में  अधिकारी बन कर नेशनल हाइवे पर लूटपाट करता था. लुटेरों पर कोई शक न हो इसके लिए ये लग्जरी गाड़ियों में नेशनल हाइवे पर रेकी करते थे, और शिकार को ऑफिसर वाला झांसा देकर लूट की वारदात को अंजाम दे कर फरार हो जाते थे. फिलहाल इस गैंग के 3 शातिर लूटेरे पुलिस की गिरफ्त में हैं, लेकिन पुलिस ने दावा किया है कि इस गैंग में कई अन्य भी शामिल हैं, जिनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

एएसपी ने यह भी कहा कि ये प्रोफेशनल गैंग है और नेशनल हाइवे पर क्राइम करते हैं. लग्जरी गाड़ी का इस्तेमाल करते थे. अभी तक 3 अपराधी गिरफ्तार किये गए हैं जिनकी क्राइम हिस्ट्री भी है. अभी भी कई अभियुक्त हैं जिनकी गिरफ्तारी अभी शेष है. बता दें कि ऐसी घटनाएं अक्सर सामने आ रही हैं जिसमें पुलिस या कोई ऑफिसर के छद्म रूप में अपराधी बड़े-बड़े अपराध कर जा रहे हैं और लोग दुविधा में रह जाते हैं. पुलिस के अनुसार लोगों के अत्यधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है.

Tags: Big crime, Bihar News, Bihar police, Crime In Bihar, Crime News, Loot, Looting and robbery, Vaishali news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर