ग्राहक बनकर दुकान में घुसे बदमाश और पलक झपकते ही लूट ले गए दो करोड़ की ज्वेलरी
Vaishali News in Hindi

ग्राहक बनकर दुकान में घुसे बदमाश और पलक झपकते ही लूट ले गए दो करोड़ की ज्वेलरी
दुकान के बाहर जमा भीड़

लूट की घटना के बाद लुटेरे सीसीटीवी कैमरे का रिमोट और दुकान मालिक का मोबाइल लेकर आराम से भाग निकले. दुकानदार के मुताबिक लुटेरे चार की संख्या में थे और हथियार से लैश थे

  • Share this:
बिहार के हाजीपुर में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला नगर थाना इलाके के यादव चौक से जुड़ा है जहां अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप सुरभि ज्वेलर्स पर धावा बोला. पीड़ित दुकानदार संजीव कुमार के मुताबिक एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर अपराधी ग्राहक के वेश में दुकान में घुसे. इससे पहले की हमलोग कुछ समझ पाते अपराधियों ने दुकान के सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया और इसके बाद दुकान में रखे सोना-चांदी की ज्वेलरी को लूट लिया.

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में सड़क पर उतरा महागठबंधन, बंद समर्थकों का प्रदर्शन

लुटेरों ने दुकान से लगभग दो करोड़ रुपए के गहने लूटे हैं. लूट की घटना के बाद लुटेरे सीसीटीवी कैमरे का रिमोट और दुकान मालिक का मोबाइल लेकर आराम से भाग निकले. दुकानदार के मुताबिक लुटेरे चार की संख्या में थे और हथियार से लैश थे. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद जाते-जाते लुटेरे जान मारने की धमकी देते गए.



ये भी पढ़ें- धरने पर बैठीं ममता को मिला तेजस्वी और लालू का साथ, कहा- बीजेपी की सहयोगी है सीबीआई
इस वारदात की जानकारी जब पुलिस को मिली तो उसके भी होश उड़ गए. आनन-फानन में पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. पुलिस सीसीटीवी कैमरे के जरिये मामले की जांच में जुटी है. लूट की घटना के बाद पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading