कश्मीर में हुए आतंकी हमले में बिहार का लाल शहीद, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

वैशाली के शहीद सीआरपीएफ जवान के परिजन

वैशाली के शहीद सीआरपीएफ जवान के परिजन

सीआरपीएफ (CRPF) के शहीद राजीव शर्मा का भाई संजीव शर्मा भी सीआरपीएफ में कांस्टेबल है जो अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) में कार्यरत है. परिजनों का कहना है कि देर रात थी उन्हें राजीव शर्मा के शहीद (Martyr) होने की सूचना फोन से मिली

  • Share this:
वैशाली. जम्मू कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बारामूला में हुए आतंकवादी हमले (Terrorist Attack) में बिहार का एक लाल शहीद हो गया है. सीआरपीएफ (CRPF) के शहीद जवान का नाम राजीव शर्मा है जो कि बिहार के वैशाली (Vaishali) जिला के रहने वाले थे. उनके शहीद होने की सूचना मिलने के बाद से रसूलपुर गांव में मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं इलाके में सभी इस घटना से स्तब्ध है.



पापा की तस्वीर के साथ रो रहे छोटे-छोटे बच्चे



गांव में जैसे ही राजीव शर्मा के शहीद होने की खबर आई उसके बाद से ही पूरा इलाका गमगीन हो गया और राजीव शर्मा की घर के पास सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. शहीद राजीव शर्मा के दो बच्चे हैं जिनमें पुत्र आयुष कुमार 8 साल का है जबकि पुत्री शिवांगी 11 साल की है. शहीद राजेश शर्मा की पत्नी अंजू शर्मा अपने बच्चों के साथ गांव में ही रहती हैं.





भाई भी सीआरपीएफ जवान
शहीद राजीव शर्मा की विधवा मां गीता देवी भी परिवार के साथ रहती है जबकि उनके पिता का पूर्व में ही निधन हो गया है. शहीद राजीव शर्मा का भाई संजीव शर्मा भी सीआरपीएफ में कांस्टेबल है जो अरुणाचल प्रदेश में कार्यरत है. परिजनों का कहना है कि देर रात थी उन्हें राजीव शर्मा के शहीद होने की सूचना फोन से मिली उसी के बाद से पूरा परिवार सन्न रह गया. वैशाली के लाल के शहीद होने की खबर से इलाके के लोग काफी मर्माहत है.



तीन जवान हुए हैं शहीद



जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में हुए इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गए हैं जबकि दो घायल भी हुए हैं. आतंकियों ने सोपोर में सीआरपीएफ और पुलिस की ज्वाइंट नाका पार्टी पर हमला किया है. राजीव के साथ ही महाराष्ट्र के बलधाना जिले के रहने वाले 38 साल के सीबी भकारे और जरात के साबरकांठा जिले के रहने वाले 28 साल के जवान परमार सत्यपाल सिंह भी शहीद हुए हैं.



इनपुट- राजीव मोहन



ये भी पढ़ें- बिहार को मिले 6240 रैपिट टेस्ट किट, 15 मिनट में होगी कोरोना की जांच



ये भी पढ़ें- बर्थ डे केक लेकर बच्चे के घर पहुंचे थानेदार, पुलिस की मौजूदगी में मना जन्मदिन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज