वैशाली: डकैतों ने गन प्वाइंट पर परिवार को बनाया बंधक और लूट ले गए 30 लाख की संपत्ति
Vaishali News in Hindi

वैशाली: डकैतों ने गन प्वाइंट पर परिवार को बनाया बंधक और लूट ले गए 30 लाख की संपत्ति
वैशाली में हुई डकैती की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के वैशाली में हुई डकैती की इस घटना के बारे में गृहस्वामी सूर्यदेव तिवारी ने बताया कि सभी डकैत हथियारबंद थे और विरोध करने पर लगातार जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे,

  • Share this:
हाजीपुर. बिहार के वैशाली (Vaishali) में गृहस्वामी को बंधक बनाकर भीषण डकैती (Robbery) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. वैशाली थाना के पवनी हसनपुर गांव में हुई वारदात के दौरान तकरीबन 30 लाख से अधिक मूल्य के कीमती जेवरात और कीमती सामान लूटकर अपराधी मौके से फरार हो गए. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने घर के सभी सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

विरोध करने पर दी जान मारने की धमकी

विरोध करने पर डकैतों ने गृहस्वामी और उनके परिवारवालों के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि जान से मारने की धमकी दी गई जिसके चलते घरवाले काफी देर तक दहशत में रहे. अपराधियों के चले जाने के बाद गृहस्वामी ने इसकी सूचना वैशाली थाना को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन अभी तक अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस का कहना है कि डकैत गिरोह का जल्दी पता लगा लिया जाएगा और उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.



छापेमारी में जुटी पुलिस
इसको लेकर पुलिस द्वारा छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. गृहस्वामी सूर्यदेव तिवारी ने बताया कि देर रात हथियार से लैस होकर आए अपराधियों ने घर में घुसते ही गृहस्वामी समेत सभी को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया इस दौरान लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया. गृहस्वामी के मुताबिक तकरीबन 12 की संख्या में आए अपराधियों ने घर में घुसकर कीमती जेवरात लूट लिए. सभी डकैत हथियार लेकर आए थे और चेहरे पर नकाब लगा रखा था. वैशाली थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि जल्द ही डकैत गिरोह की पहचान कर ली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading