नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष की नाबालिग पुत्री की हत्या, दो दिन बाद कुएं से मिली लाश
Vaishali News in Hindi

नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष की नाबालिग पुत्री की हत्या, दो दिन बाद कुएं से मिली लाश
हाजीपुर में युवती की हत्या, कुएं से मिला शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान पर एफआईआर कर ली गई है जिसके बाद हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

  • Share this:
वैशाली. बिहार के वैशाली में दो दिनों से गायब युवती का शव कुएं से मिला है. मामला जिले के महनार से जुड़ा है जहां नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष शाहजहां खातून की पुत्री की हत्या करने के बाद शव को कुएं में फेंके दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतक 17 वर्षीय युवती का नाम सोनम परवीन बताया जा रहा है. युवती के परिजनों ने हत्या का आरोप पड़ोसी पर लगाया है.

मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से डेड बॉडी को कुएं से बाहर निकाला गया. परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले मनोज कुमार सिंह के पुत्र शालू कुमार सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक युवती के परिजन मोहम्मद साबिर कहना है कि आरोपी द्वारा कुछ साथियों की मदद से सोनम को रविवार दिन से ही गायब कर दिया गया और फिर एक साजिश के तहत सोनम की हत्या कर उसे कुएं में फेंक दिया गया.

ऐसे में सोनम की हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग की आशंका जताई जा रही है. ग्रामीणों ने परिजनों को कुएं में डेड बॉडी होने की सूचना दी जिसके बाद पुलिस को खबर की गई. परिजनों का यह भी कहना है कि सूचना देने के बाद पुलिस मौके पर काफी देर से पहुंची. पुलिस ने शव को कुएं से निकालने के बाद अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और पोस्टमार्टम के बाद युवती के डेड बॉडी को उसके परिजनों को सौंप दिया गया.



इस संबंध में एक नामजद समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान पर एफआईआर कर ली गई है जिसके बाद हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. मृतक युवती की मां और पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष शाहजहां खातून वार्ड नंबर 3 से पूर्व में वार्ड परिषद चुनी गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज