Assembly Banner 2021

बिहार: रघुवंश प्रसाद सिंह की नराजगी के बावजूद बाहुबली रामा सिंह की RJD में होगी एंट्री!

रघुवंश प्रसाद सिंह की फाइल फोटो

रघुवंश प्रसाद सिंह की फाइल फोटो

राजद (RJD) से नाराज चल रहे रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuwansh Prasad Singh) को मनाने के लिए तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने भी पहल की है लेकिन उनकी यह पहल फिलहाल कामयाब नहीं हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 6:55 PM IST
  • Share this:
पटना. पूर्व सांसद रामा सिंह (Rama Singh) ने कहा है कि उनकी बात राजद (RJD) के बड़े नेताओं से हो चुकी है और जल्दी ही पार्टी में उनकी एंट्री को हरी झंडी मिल जाएगी. उन्होंने कहा कि मैंने राजद में शामिल हो जाऊंगा यह  तय कर लिया है. उन्होंने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) पर तंज कसते हुए कहा कि उनका राजद में क्या योगदान है इसकी मुझे भी पूरी जानकारी है. राजद में रह कर कभी रामविलास पासवान का विरोध किया तो महगठबंधन में रह कर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का, अब नीतीश कुमार अच्छे लग रहे हैं. उनकी नाराजगी मुझसे क्यों है मुझे नहीं पता. लेकिन मुझसे कभी आगे नहीं निकल पाए इस बात की नाराज़गी हो सकती है.

News 18 से बात करते हुए रामा सिंह ने कहा कि रघुवंश सिंह राजद को कितना फ़ायदा दिला पाएंगे पता नहीं, लेकिन मैंने लम्बे समय तक जनता की सेवा की है ये लोगों को अच्छे से मालूम है. रघुवंश सिंह पार्टी में क्या करेंगे पता नहीं, लेकिन मुझे पार्टी से हरी झंडी मिल गई है. बस समय का इंतज़ार है और राजद में शामिल हो जाऊंगा.

बता दें कि सोमवार को लालू यादव के बड़े बेटे व राजद नेता तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने रघुवंश प्रसाद सिंह पर तीखी टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि पार्टी एक समुद्र की तरह होता है. अगर उसमें से एक लोटा पानी निकल भी जाए तो कोई फर्क नहीं पड़ता है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि रघुवंश बाबू नाराज हैं तो मान भी जाएंगे. पार्टी के अंदर नाराजगी और लोगों का आना-जाना लगा रहता है.



इस बीच रघुवंश प्रसाद सिंह से तेजस्वी यादव ने एम्स में मुलाकात की लेकिन इसके बाद भी वह नहीं माने. रघुवंश प्रसाद सिंह ने न्यूज़ 18 से फोन पर बातचीत में कहा कि हमने एक बार जो फैसला कर लिया तो हम पीछे नहीं हट सकते हैं. हमने ना तो कभी अपने सिद्धांतों से समझौता किया है और ना ही आगे करेंगे. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि तेजस्वी यादव ने एम्स में आकर मेरे स्वास्थ्य का हालचाल जाना जो मुझे अच्छा लगा लेकिन हमने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से पहले ही इस्तीफा दे दिया है, और उसे हरगिज़ वापस नहीं लेंगे.
बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह फिलहाल बीमार हैं और दिल्ली के एम्स में इलाज करवा रहे हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह ने इसके साथ ही साफ किया कि अस्पताल से बाहर निकलने के बाद ही कोई फैसला लूंगा मालूम हो कि रामा सिंह की राजद में एंट्री के फैसले के बाद से रघुवंश प्रसाद सिंह पार्टी हाईकमान से बहुत नाराज हैं और उन्होंने इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन यह अभी स्वीकार नहीं किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज