Home /News /bihar /

dirty things happening in hajipur hotels police team shocked nodmk3

उपद्रव की साजिश नाकाम करने को छापेमारी करने गई थी पुलिस, होटलों में चल रहे 'गंदा खेल' देखकर उड़े होश

हाजीपुर पुलिस ने देह व्‍यापार के बड़े रैकेट का खुलासा किया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

हाजीपुर पुलिस ने देह व्‍यापार के बड़े रैकेट का खुलासा किया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Hajipur News: हाजीपुर में देह व्‍यापार के बड़े रैकेट का खुलासा किया गया है. पुलिस की टीम ने रेलवे स्‍टेशन के पास स्थित होटलों में छापेमारी की थी. इस दौरान होटल में चल रहे गंदे खेल का पता चला. इस मामले में 2 दर्जन से ज्‍यादा महिलाओं और पुरुषों को हिरासत में लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

हाजीपुर (वैशाली). बिहार के वैशाली जिले से ऐसी खबर सामने आई है, जिसका पता चलने पर पुलिस भी अचंभित रह गई. पुलिस की टीम खुफिया सूचना मिलने पर हाजीपुर रेलवे स्‍टेशन के पास स्थित होटलों में छापा मारने गई थी, ताकि अग्निपथ स्‍कीम के खिलाफ होने वाले उपद्रव को रोका जा सके. होटलों में जब पुलिसकर्मियों ने छापा मारना शुरू किया तो उनके होश उड़ गए. यहां के होटलों में बड़े पैमाने पर गंदा धंधा चल रहा था. पुलिस ने होटलों में चल रहे देह व्‍यापार के बड़े रैकेट का खुलासा किया. पुलिस की टीम ने 2 दर्जन से ज्‍यादा महिला और पुरुषों को हिरासत में भी लिया है.

जानकारी के अनुसार, अग्निपथ योजना के विरोध की आड़ में एक बार फिर से बिहार में उपद्रव फैलाने की साजिश रचे जाने की खुफिया सूचना मिली थी. इसके बाद इसको लेकर अलर्ट जारी किया गया था. अलर्ट को देखते हुए हाजीपुर में भी पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई तेज कर दी. इसके तहत हाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक दर्जन से अधिक होटलों में एक साथ छापेमारी की गई. इन होटलों से 2 दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया. उनसे पूछताछ की जा रही है.

ग्रामीण चिकित्सक की हत्या, डेड बॉडी से 100 मीटर की दूरी पर मिली बाइक और बैग 

Flesh Trade News

पुलिस ने कई होटलों में छापा मार कर 2 दर्जन से ज्‍यादा महिलाओं और पुरुषों को गिरफ्तार किया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

इस बाबत सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि मुख्यालय के निर्देश पर एसडीएम सदर के नेतृत्व में स्टेशन के पास कई होटलों में छापेमारी की गई. इस छापेमारी के दौरान एक होटल से आधा दर्जन युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है. हैरत की बात तो यह है कि पुलिस अग्निपथ योजना की आड़ में उपद्रव फैलाने की साजिश को लेकर छापेमारी करने पहुंची थी, लेकिन होटलों में चल रहे देह व्यापार का खुलासा हो गया. इसे देख कर पुलिस प्रशासन भी दंग रह गई.

एसडीएम सदर अरुण कुमार ने बताया कि यह रूटीन अभियान है, इसके तहत आगे भी न सिर्फ होटलों में बल्कि लॉज और कोचिंग संस्थानों में भी रेड की जाएगी, ताकि घटना होने से पहले ही उसे रोका जा सके. पुलिस की इस कार्रवाई से हाजीपुर शहर के होटलों में चल रहे देह व्यापार के बड़े रैकेट का खुलासा हुआ है, जिससे यह साफ पता चल रहा है कि पैसे के लिए होटलों में बड़े पैमाने पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है. बहरहाल पुलिस की इस रेड से असामाजिक तत्वों के साथ-साथ अनैतिक काम करने वालों में भी हड़कम्प मच गया है.

Tags: Crime News, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर