सात धुर जमीन के लिए सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले पिता का हुआ था मर्डर

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

News18 Bihar
Updated: August 1, 2019, 9:07 AM IST
सात धुर जमीन के लिए सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले पिता का हुआ था मर्डर
वैशाली में हुई डबल मर्डर की घटना के बाद अस्पताल में जमा लोग
News18 Bihar
Updated: August 1, 2019, 9:07 AM IST
बिहार के वैशाली में अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के बिदुपुर की है जहां मधुरापुर में महज सात धुर जमीन के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया. इस हत्याकांड में मारे गए दोनों लोग भाई बताए जा रहे हैं.

मंदिर में सो रहे थे दोनों भाई
घटना उस समय हुई जब दोनों भाई घर के पास मंदिर के चबूतरे पर सोए हुए थे. इसी दौरान दोनों भाइयों को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की गई, जिसके चलते एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल दूसरे भाई की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. हत्या का आरोप मृतकों के दो चचेरे भाइयों पर लगा है. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए.

भूमि विवाद में गई जान

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, हत्‍यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, भूमि विवाद को लेकर दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस मामले में एक व्यक्ति को मौके से हिरासत में लिया गया है.

वैशाली में डबल मर्डर
हाजीपुर के सदर अस्पताल में मृतक के परिजन


दो महीने पहले पिता की भी हुई थी हत्या
Loading...

परिजनों का कहना है कि आरोपियों द्वारा बीते 17 मई 2019 को पहले त्रिभुवन सिंह की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और अब उनके दो बेटों को भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों का यहां तक कहना है पिता की हत्या के बाद से ही आरोपियों द्वारा अन्य परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी.

पुलिस पर लगे गंभीर आरोप
आरोप है कि दोहरे हत्‍याकांड की सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. मृतकों की पहचान 40 वर्षीय चंचल सिंह और 18 वर्षीय राज रोशन के रूप में हुई है. घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है वहीं, विधि व्यवस्था को लेकर पुलिस मौके पर कैंप कर रही है.

रिपोर्ट- राजीव मोहन
First published: August 1, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...