Home /News /bihar /

fire incident 42 houses were gutted in fire also a 14 year old girl is burnt to death nodmk8

वैशाली के राघोपुर में भीषण आग से 42 घर जलकर राख, 14 वर्षीय लड़की की जलने से मौत

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बतायी जा रही है. अग्निकांड से सभी घरों में रखे ज्यादातर सामान जलकर खाक हो गए हैं

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बतायी जा रही है. अग्निकांड से सभी घरों में रखे ज्यादातर सामान जलकर खाक हो गए हैं

Bihar News: बुधवार की दोपहर अचानक होरिल महतो के घर में आग लग गई जिसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. आग की लपटों ने आसपास के 42 घरों को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया

अधिक पढ़ें ...

वैशाली. भीषण गर्मी के कारण बिहार (Bihar) में आए दिन आग लगने (Fire Incident) की घटनाएं सामने आ रही हैं. बुधवार को वैशाली (Vaishali) जिले के राघोपुर में आग लगने से 42 घर जलकर खाक हो गए. इस हादसे में 14 वर्षीय एक लड़की की जलकर मौत हो गई है. घटना जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के चकसिगार पंचायत के रामपुर करारी बरारी गांव की है. बताया जा रहा है कि बिजली की शार्ट सर्किट से यह आग लगी है. आग में एक गाय भी बुरी तरह झुलस गई जिसका इलाज कराया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक होरिल महतो के घर में आग लगी थी जिसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. आग की लपटों ने आसपास के 42 घरों को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. अग्निकांड में जिनका आशियाना उजड़ गया उन लोगों का रोते-रोते बुरा हाल है.

अगलगी की घटना में पीड़ित परिवारों के घरों का लगभग सारा सामान जलकर राख हो गया जिससे अब वो खुले आसमान के नीचे रहने को विवश हैं.

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ सचिंद्र कुमार और सर्किल इंस्पेक्टर राम ठाकुर राघोपुर सहित थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार पुष्पेंद्र घटनास्थल पर पहुंचे. सीओ सचिंद्र कुमार ने मृतक लड़की के परिजनों को तत्काल चार लाख रुपये का चेक सौंपा. उन्होंने कहा कि पीड़ित सभी परिवारों को गुरुवार की सुबह तक पॉलिथीन सीट उपलब्ध कराई जाएगी.

Tags: Bihar News in hindi, Fire incident, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर