बिहार: बगीचे में घूम रहे थे 2 जोड़ी प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने किया ऐसा काम कि वीडियो हो गया वायरल

वैशाली में प्रेमी जोड़ों की जबरन शादी का वीडियो वायरल.सांकेतिक चित्र

प्रेमी जोड़ों (Loving couple) के साथ ग्रामीणों ने बेहद ही सख्ती दिखाई और उनके परिजनों को बुलवा भेजा. इस दौरान कुछ युवकों ने दोनों जोड़ों के साथ कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया (Social Media) पर इस घटना का वीडियो वायरल (Video viral) हो गया.

  • Share this:
वैशाली. दो जोड़ी प्रेमी युगल की अजीबोगरीब शादी का वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है. मामला महुआ थाना के सिंघाड़ा  का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार बगीचे में संदिग्ध परिस्थिति में देखे जाने के बाद ग्रामीणों ने पास के मंदिर में ले जाकर दोनों जोड़े प्रेमी युगल (Loving couple) की जबरन शादी करा दी. साथ ही मंदिर के पास तुलसी पौधे लगे चबूतरे का दोनों जोड़ियों प्रेमी युगल को बारी-बारी से सात फेरे लगवाए गए और फिर  इस तरह दोनों जोड़े प्रेमी युगल की शादी संपन्न करा दी गई. बिना मुहूर्त और बिना गाजे-बाजे और तामझाम के ही दोनों दोनों जोड़े प्रेमी युगल की हुई शादी इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है .

कहा जा रहा है कि पातेपुर की रहने वाली दोनों लड़की आपस में चचेरी बहन है. वहीं, एक लड़का इन लड़कियों के बहनोई का भाई है जबकि दूसरा लड़का बहनोई के भाई का दोस्त है. दोनों लड़की घर से स्थानीय कॉलेज में आई थी. दोनों ही लड़कियां इंटर की छात्रा बताई जा रही हैं. इस दौरान दोनों जोड़े प्रेमी बगीचे में चले गए और एकांत में बैठे थे. इसी बीच ग्रामीणों ने देख लिया.



बताया जा रहा है कि शक होने पर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया. फिर दोनों जोड़े  प्रेमी युगल की जबरन शादी करा दी गई. उसके बाद दोनों प्रेमी युगल के शादी संपन्न होने पर  ग्रामीणों ने इसकी सूचना उसके घरवालों को दी जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी युगल की करतूत को बताते हुए उनके परिजनों के हवाले कर दिया.  लेकिन इस बीच शादी का यह वायरल वीडियो लोगों के बीच खूब चर्चित हो रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.