पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का वैशाली में राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

74 वर्षीय रघुवंश प्रसाद सिंह का रविवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था

सोमवार की शाम रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) का पूरे राजकीय सम्मान के साथ वैशाली जिले के महनार में हसनपुर घाट पर अंतिम संस्कार किया गया

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    वैशाली. पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) पंचतत्व में विलीन हो गए. सोमवार की शाम रघुवंश प्रसाद सिंह का पूरे राजकीय सम्मान के साथ वैशाली जिले के महनार में हसनपुर घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.

    इससे पहले सोमवार को ही दिन में रघुवंश प्रसाद सिंह का पार्थिव शरीर उनके गृह जिले वैशाली पहुंचा तो उनके अंतिम दर्शन के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा. इस दौरान शोक में डूबे लोगों ने 'जब तक सूरज चांद रहेगा रघुवंश सिंह का नाम रहेगा' के नारे लगाए.





    बता दें कि 74 वर्षीय रघुवंश प्रसाद सिंह का रविवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था. वो पिछले कुछ समय से फेफड़ों के संक्रमण से जूझ रहे थे. बीते जून महीने में रघुवंश प्रसाद सिंह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर उन्हें पटना एम्स में एडमिट करवाया गया था. इसके कुछ दिन बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. मगर इसके बाद भी वो लगातार खांसी की समस्या से जूझ रहे थे. तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर रघुवंश प्रसाद सिंह को पिछले दिनों दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती करवाया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.