Hajipur : इंटर में दाखिला लेकर लौट रहे चार छात्रों को ट्रक ने कुचला, तीन की दर्दनाक मौत
Vaishali News in Hindi

Hajipur : इंटर में दाखिला लेकर लौट रहे चार छात्रों को ट्रक ने कुचला, तीन की दर्दनाक मौत
हाजीपुर में इसी ट्रक ने ली तीन युवकों की जान.

नामांकन के बाद लौटने के दौरान कुशहर चौक से महज कुछ ही दूरी पर महुआ की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने चारों युवकों को कुचल डाला. इस हादसे में राजू कुमार की मौके पर ही मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 8:22 PM IST
  • Share this:
हाजीपुर. वैशाली (Vaishali) के महुआ में शुक्रवार को ट्रक से कुचलकर तीन युवकों की मौत हो गई. इस हादसे (Accident) के बाद जमकर हंगामा हुआ. यह हादसा महुआ थाना के मुकुंदपुर सिंघाड़ा गांव के पास हुआ है. दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने महुआ ताजपुर मार्ग को जाम कर दिया और सड़क पर आगजनी की, जिसके चलते इस मार्ग पर वाहनों का परिचालन घंटों ठप रहा. मौके पर जुटी आक्रोशित भीड़ प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करती रही.

चौथे साथी की हालत गंभीर

यह दुर्घटना तब हुई जब मोहनपुर धनराज का रहने वाला 18 वर्षीय राजू कुमार अपने तीन साथियों के साथ कॉलेज से लौट रहा था. दरअसल, धनराज अपने साथियों के संग स्थानीय निरसु नारायण महाविद्यालय में इंटर में नामांकन के लिए गया था. नामांकन के बाद लौटने के दौरान कुशहर चौक से महज कुछ ही दूरी पर महुआ की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने चारों युवकों को कुचल डाला. इस हादसे में राजू कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजा कुमार और लालू कुमार उर्फ छोटू कुमार की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई. वहीं, चौथा युवक चंदन कुमार को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच भेजा गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.



मौके पर ट्रक छोड़कर भागा चालक
जिस ट्रक ने चारों युवकों को कुचला उसपर बिजली का पोल लदा हुआ था. दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. वहीं आक्रोशित ग्रामीण आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार करने और मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं. प्रत्यक्षदर्शी विपिन कुमार ने बताया कि बिजली के पोल लदा ट्रक महुआ की ओर से होते हुए समस्तीपुर की ओर जा रहा था, तभी बाइक से वह जा टकराया. दुर्घटना और हंगामें की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ पहुंची महुआ पुलिस ने लोगों को काफी समझाया-बुझाया, तब जाकर जाम हटाया जा सका. महुआ थाना अध्यक्ष कृष्णानंद झा ने बताया कि ट्रक जब्त कर लिया गया है और पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज