सनकी ने पत्नी पर धारदार हथियार से वार कर मार डाला, भाई पर भी किया हमला

लालगंज के थानाध्यक्ष सुनील कुमार का कहना है कि देर रात आरोपी किशोरी सहनी अपनी पत्नी चंपा देवी से झगड़ा कर रहा था और इसी दौरान उसने धारदार हथियार चंपा देवी के गले पर दे मारा.

News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 12:32 PM IST
सनकी ने पत्नी पर धारदार हथियार से वार कर मार डाला, भाई पर भी किया हमला
वैशाली में हत्या की घटना के बाद लोगों की भीड़.
News18 Bihar
Updated: August 27, 2019, 12:32 PM IST
बिहार के वैशाली(Vaishali) जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक सनकी पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को मार डाला (Killed His Wife) और बाद में अपने भाई की भी जान लेने कोशिश की. हालांकि वह इसमें सफल नहीं हो पाया. घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई और परिजनों में कोहराम मच गया.

हालांकि घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी किशोरी सहनी मानसिक रूप से कमजोर है जिसने पहले भी अपने भाई को जान से मारने की कोशिश की थी.

Vaishali
वैशाली जिले में सनकी ने पत्नी को मार डाला. वारदात के सामने आने के बाद जमा भीड़.


लालगंज के थानाध्यक्ष सुनील कुमार का कहना है कि देर रात आरोपी किशोरी सहनी अपनी पत्नी चंपा देवी से झगड़ा कर रहा था और इसी दौरान उसने धारदार हथियार चंपा देवी के गले पर दे मारा. जिसके चलते घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

आरोपी का भतीजा राम प्रवेश सहनी  का कहना है कि पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही आरोपी किशोरी सहनी ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया था.  इस घटना से इलाके के ग्रामीण भी सकते में है.

रिपोर्ट- राजीव मोहन

ये भी पढ़ें-
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वैशाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...