होम /न्यूज /बिहार /

बड़ी खबर: हाजीपुर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय से 11वीं कक्षा की छात्रा गायब, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

बड़ी खबर: हाजीपुर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय से 11वीं कक्षा की छात्रा गायब, शिक्षा विभाग में मचा हड़कंप

हाजीपुर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय से 11वीं की छात्रा गायब हो गयी है.

हाजीपुर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय से 11वीं की छात्रा गायब हो गयी है.

Bihar News: छात्रा सोमवार को स्कूल में आई थी.उसके बाद से वह लापता है. बच्ची के घरवाले स्कूल प्रशासन को इसका जिम्मेदार बता रहे हैं. हालांकि बच्ची इसके पहले भी दो बार स्कूल से भाग चुकी है. लेकिन तब सीधे अपने घर पहुंची थी. जबकि इस बार उसका का कोई भी अता पता नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

वैशाली. वैशाली जिले के हाजीपुर के कस्तूरबा गांधी विद्यालय में पढ़ने वाली एक एक 11 वर्षीय बच्ची के अचानक गायब हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई है. पुलिस लापता बच्ची की खोजबीन में जुट गई है. मामला सहदेई बुजुर्ग थाना क्षेत्र में स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की है. जहां पढ़ने वाली एक 11 वर्षीय नाबालिग बच्ची के गायब होने से हड़कंप मचा हुआ है.

बताया गया कि बच्ची सोमवार को स्कूल में आई थी.उसके बाद से वह लापता है. बच्ची के घरवाले स्कूल प्रशासन को इसका जिम्मेदार बता रहे हैं. हालांकि बच्ची इसके पहले भी दो बार स्कूल से भाग चुकी है. लेकिन तब सीधे अपने घर पहुंची थी. जबकि इस बार उसका का कोई भी अता पता नहीं है.

घरवालों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन आश्वासन देकर बच्ची को स्कूल में बुलाया था. बाद में  स्कूल प्रशासन की ओर से ही फोन कर पूछा गया कि क्या रितिका घर पहुंच गई है. जिसके बाद बच्ची के परिजन बच्ची को खोजते हुए स्कूल पहुंचे इसके बाद परिजनों के द्वारा हाजीपुर रेलवे स्टेशन सहित बच्ची को खोजा गया है. लेकिन उसका कोई भी अब तक अता पता नहीं है. इस विषय में बच्ची के नाना प्रेमनाथ गिरी ने बताया कि बच्ची पहले भी दो बार स्कूल से भागकर घर आई थी. उसके बाद जब स्कूल प्रशासन ने बच्ची को लाने के लिए कहा तो उनसे कहा गया था कि बच्ची पर आप खासतौर से ध्यान रखिएगा.

बताया जाता है कि इसके बाद बच्ची सोमवार को आई और बुधवार से लापता बताई जा रही है. यह भी कहा जा रहा है कि विद्यालय में उसके साथ कुछ गलत हुआ होगा नहीं तो बच्ची स्कूल से नहीं जाती. बच्ची की मां रागनी देवी ने भी बताया कि वह पहले दो बार भाग चुकी थी लेकिन वह घर जाते थे उसके बाद यहां की मैडम ने कहा कि बच्ची को भेजिए ना. इसके बाद सोमवार को कई बार फोन करने पर बच्ची को लाकर स्कूल में छोड़े थे और बुधवार को दोपहर के बच्ची लापता है. मुझे मेरी बच्ची चाहिए.

Tags: Bihar News, CM Nitish Kumar, Vaishali news

अगली ख़बर