Assembly Banner 2021

मोटर पार्ट्स व्यवसायी से सवा दो लाख रुपए की लूट, फायरिंग की घटना में बाल-बाल बची जान

बिहार के हाजीपुर में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के हाजीपुर में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के हाजीपुर (Hajipur) में लूट की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब व्यवसायी दुकान से अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग (Firing) भी की जो व्यसायी की कार में जा लगी.

  • Share this:
हाजीपुर. बिहार के हाजीपुर (Hajiput) में शनिवार की देर रात्रि बेखौफ अपराधियों ने ऑल्टो कार से अपने घर जा रहे हैं मोटर पार्ट्स व्यवसायी से हथियार के बल पर सवा दो लाख कैश लूट (Cash Loot) कर फरार हो गए. इस दौरान विरोध करने अपराधियों ने व्यवसायी को निशाना बनाते हुए फायरिंग (Firing) कर दी लेकिन राहत की बात यह है कि अपराधियों की फायरिंग में व्यवसायी बाल-बाल बच गए. अपराधियों की गोली अल्टो कार में लगी जिसके चलते ऑल्टो कार अगला शीशा चकनाचूर हो गया.

दुकान से घर लौट रहा था पीड़ित

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. अपराधियों की फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची. पीड़ित व्यवसायी संजीत गिरी ने बताया कि डाक बंगला रोड स्थित अपने मोटर पार्ट्स की दुकान बंद करने के बाद वो ऑल्टो कार से अपने घर जा रहे थे तभी बाइक सवार दो अपराधी पहले से बीच सड़क पर बाइक लगाकर खड़े थे. जैसे ही उनकी कार बाइक के नजदीक पहुंची अपराधियों ने पिस्टल निकाली और कार का दरवाजा जबरन खुलवा कर ढाई लाख रुपए लूट लिए और विरोध करने पर अपराधियों ने फायरिंग की जिसमें वो बाल-बाल बच गए.



विरोध करने पर की फायरिंग
संजीत गिरी ने बताया कि डाक बंगला रोड में उनकी मोटर पार्ट्स की दुकान है, साथ ही हेलमेट का शोरूम भी है. वो रोजाना की तरह अपनी दुकान बंद करने के बाद घर लौट रहे थे तभी अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है और इलाके की नाकेबंदी भी की गई है. डीएसपी ने बताया कि बाइक सवार दो अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित व्यवसायी संजीत गिरी ने बताया कि दोनों अपराधी अपनी पहचान छिपाने की नियत से  मुंह पर गमछा बांधे हुए थे. पुलिस का कहना है कि अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज