Home /News /bihar /

Bihar Crime: वैशाली में स्वर्ण व्यवसायी से दिनदहाड़े गहने लूटे, विरोध करने पर मारी गोली

Bihar Crime: वैशाली में स्वर्ण व्यवसायी से दिनदहाड़े गहने लूटे, विरोध करने पर मारी गोली

बिहार के वैशाली में लूट के दौरान व्यवसायी को गोली मारी (जख्मी व्यवसायी)

बिहार के वैशाली में लूट के दौरान व्यवसायी को गोली मारी (जख्मी व्यवसायी)

Crime In Bihar: बिहार के वैशाली जिले में लूट और गोलीबारी की ये घटना जिले के गोपालपुर चौक के पास की है. बाइक सवार अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी दिनदहाड़े लूटपाट की और विरोध करने पर व्यवसायी के पैर में गोली मारकर फरार हो गए.

वैशाली. बिहार में अपराधियों के निशाने पर लगातार व्यवसायी हैं. अपराधियों द्वारा व्यवसायियों के साथ लूटपाट और उनको गोली मारने जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला वैशाली (Vaishali) जिले का है जहां वैशाली थाना क्षेत्र के गोपालपुर चौक के पास सोमवार की सुबह साइकिल से जा रहे स्वर्ण व्यवसायी (Jeweler) से बाइक सवार तीन अपराधियो ने पिस्टल के बल पर सोना, चांदी के जेवर करीब तीन लाख रूपए कीमत के जेवर लूट (Vaishali Loot Case) लिए और फरार हो गये.

यही नहीं जाते-जाते अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी के पैर में गोली भी मार दी. स्वर्ण व्यवसायी का इलाज अस्पताल में जारी है. विशुनपुर पलटू मदारना वैशाली निवासी रामू कुमार अपने साइकिल से गांव में ही सोना और चांदी के आभूषण लेकर जा रहा था इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें रोककर पिस्टल के बल पर आभूषण लूट लिया और फरार हो गये. घायल रामू कुमार साह ने बताया कि साइकिल से वो कावली जा रहा था इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने घेर लिया और आभूषण की मांग करने लगे.

विरोध करने पर लुटेरों ने उसके पैर में गोली मार दी और आभूषण लूटकर फरार हो गये. घायल स्वर्ण व्यवसायी ने कहा उसके पास पैकेट में 05 किलो चांदी और 20 ग्राम सोना था. हेलमेट पहने हुए बाइक सवार तीन अपराधियो ने इस घटना को अंजाम दिया. गोलीबारी की घटना के बाद व्यवसायी के परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती कराया है. स्वर्ण कारोबारी को दाहिने जांघ में एक गोली लगी है और उसकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रहा है. घायल इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर में भर्ती है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटना की जांच में पहुंची.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर