होम /न्यूज /बिहार /Bihar: परिवार के साथ जा रहे RJD नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, गाड़ी ओवरटेक कर मारी गोलियां

Bihar: परिवार के साथ जा रहे RJD नेता के बेटे पर जानलेवा हमला, गाड़ी ओवरटेक कर मारी गोलियां

बिहार के वैशाली में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिये पहुंची पुलिस

बिहार के वैशाली में हुई घटना के बाद मामले की जांच के लिये पहुंची पुलिस

Bihar Crime News: मनीष के पिता और राजद नेता जय प्रकाश राय ने बताया कि अपराधियों की फायरिंग में बेटे को दो गोलियां लगी ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

RJD नेता के बेटे पर हमले की घटना वैशाली जिले की है
घटना को अपाचती सवार अपराधियों ने अंजाम दिया
घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है

वैशाली. बिहार के वैशाली में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला राजापाकर से जुड़ा है जहां राजापाकर प्रखंड के राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष जय प्रकाश राय के छोटे पुत्र मनीष कुमार पर अपराधियों ने हमला करते हुए ताबड़तोड़ गोलियां मार दीं. जानकारी के अनुसार मनीष अपने फोर व्हीलर से हाजीपुर जा रहे थे तभी महुआ की तरफ से अपाचे पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी आगे से रोक कर फायरिंग कर दी.

मनीष की गाड़ी का चालक गाड़ी लेकर सीधा हाजीपुर स्थित गणपति अस्पताल में पहुंचा जहां से तुरंत उसे पटना के पारस अस्पताल भेज दिया गया. जानकारी मिल रही है कि राजापाकर थाना क्षेत्र के कछुआही पेट्रोल पंप के निकट यह घटना घटी है. वही मनीष के पिता और राजद नेता जय प्रकाश राय ने बताया कि मनीष अपने घर से अपने परिवार के साथ हाजीपुर जा रहा था तभी राजापाकर पेट्रोल पंप के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर उन पर गोली चला दी, जिसमें मनीष को दो गोलियां लगी हैं.

उसका इलाज पटना के पारस अस्पताल में हो रहा है. मनीष आईसीयू वार्ड में भर्ती है जहां उसकी स्थिति गंभीर है. मनीष का बड़ा भाई सोनपुर नयागांव स्वास्थ्य केंद्र में प्रभारी चिकित्सक के रूप में तैनात है और मनीष घर पर रहकर खेती-बाड़ी करता थ. वो घर से अपने हाजीपुर घर जा रहा था तभी अपराधियों ने गोली मार दी. घटना के बाद महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी दलबल के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही हैं. दिनदहाड़े घटी इस घटना से लोगों मे आक्रोश देखा जा रहा है हालांकि अभी तक ना तो अपराधियों की शिनाख्त हो सकी है और ना ही घटना के पीछे का कारण ही स्पष्ट हो सका है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Vaishali news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें