Home /News /bihar /

goons did murder of cyber cafe owner in day light bramk

वैशाली में दिनदहाड़े हत्या, दुकान में घुस कर साइबर कैफे मालिक को मारी गोलियां

बिहार के वैशाली में साइबर कैफे संचालक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई

बिहार के वैशाली में साइबर कैफे संचालक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई

Murder In Vaishali: मंगलवार को वैशाली में हत्या की ये घटना गोरौल इलाके में हुई. मृतक कैफे संचालक का नाम विकास कुमार है जिसे अपाची बाइक सवार अपराधियों ने तीन गोलियां मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वैशाली. बड़ी खबर बिहार के वैशाली जिले के गोरौल से है जहां बेखौफ अपराधियों ने साइबर कैफे में घुसकर कैफे संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी. मंगलवार को हुई ये घटना गोरौल थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित कौशल्या गैस एजेंसी के पास की है. कैफे संचालक का नाम विकास कुमार है जिसे अपाची बाइक सवार अपराधियों ने तीन गोलियां मारी जिससे कैफे संचालक की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर और ग़ोरौल थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि कैफे संचालक विकास गोरौल थाना क्षेत्र के चकब्यास गांव का रहने वाला था और स्टेशन रोड में साइबर कैफे चलाता था. आशंका जताई जा रही है कि विकास किसी केस में गवाह भी था और उसी को लेकर उसकी हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद में जुटी हुई है लेकिन घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है. दिनदहाड़े हुई हत्या की घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश भी है जिसका सामना पुलिस को भी करना पड़ रहा है.

Tags: Bihar News, Murder, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर