Home /News /bihar /

दुकान से घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

दुकान से घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना, इलाज के दौरान मौत

बिहार के हाजीपुर में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के हाजीपुर में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Bihar Crime News: स्वर्ण दुकानदार की हत्या में लूटपाट की कोशिश का एंगल भी सामने आ रहा है. मृतक रोज की तरह ही शनिवार की रात भी दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था, इसी दौरान ये घटना हुई. मृत दुकानदार का बड़ा भाई बीएसएफ का जवान है. पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है.

अधिक पढ़ें ...

वैशाली. बड़ी खबर बिहार के हाजीपुर से है जहां बेखौफ अपराधियों ने स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. दुकान बंद कर घर लौट रहे आभूषण व्यवसायी कन्हैया साह को अज्ञात अपराधियों ने दो गोलियां मारीं जिससे व्यवसायी की मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने लूटपाट के दौरान घटना को अंजाम दिया है. घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी अदलबाड़ी की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कन्हैया साह का सोने चांदी की दुकान दिग्घी में है और हर रोज की तरह देर शाम दुकान बंद कर शनिवार को भी वो अनजानपीर स्थित अपने घर लौट रहे थे. तभी रास्ते मे अपराधियों ने उनको गोली मार दी. परिजनों ने बताया कि वो साइकिल से ही दुकान जाया करते थे. परिजनों ने बताया कि कन्हैया के घायल होने और अस्पताल में भर्ती होने की सूचना व्हाट्सएप से मिली थी.

अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि गोली मारकर कन्हैया की हत्या कर दी गई है. स्वर्ण दुकानदार के घरवालों ने लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका जाहिर की है. घटना के बाद परिजनों का हाल बेहाल है वहीं पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने में जुट गई है. इस बाबत एसडीपी सदर राघव दयाल ने बताया कि घटना के बाद से पूरे शहर की नाकेबंदी कर दी गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इसके लिए पुलिस की कई टीम लगी हुई है.

Tags: Bihar News, Hajipur news, Vaishali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर