Home /News /bihar /

goons killed young girl at hajipur vaishali bramk

ट्यूशन से लौट रही ग्रेजुएशन की छात्रा की गोली मारकर हत्या, 12 मई को भी ऐसे ही हुआ था मर्डर

बिहार के वैशाली में ग्रेजुएशन की छात्रा की हत्या (मृतका की फाइल फोटो)

बिहार के वैशाली में ग्रेजुएशन की छात्रा की हत्या (मृतका की फाइल फोटो)

बिहार के वैशाली में हुई हत्या की इस गुत्थी को पुलिस सुलझाने में लगी है. अंकिता तीन महीने से चकसाले मोहल्ले में ट्यूशन पढ़ाने जाती थी. बुधवार को भी ट्यूशन पढ़ाकर लौटने के दौरान ही उसकी रास्ते में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई. अपराधियों ने अंकिता सीने में दो गोलियां मार दी जिससे उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले में अपराधियों का कहर छात्राओं पर टूट रहा है. आलम यह है कि एक सप्ताह के अंदर दो छात्राओं की गोली मारकर हत्या कर दी गई जिससे इलाके में दहशत फैल गई है.
ताजा मामला लालगंज थाना क्षेत्र से है जहां प्रखंड कार्यालय रोड में नाका नंबर दो के पास अज्ञात अपराधियों ने ट्यूशन पढ़ा कर लौट रही बी कॉम सेकंड ईयर की छात्रा अंकिता शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

छात्रा के सीने में दो गोलियां मारी गईं जिसके बाद गंभीर हालl में उसे लालगंज रेफ़रल अस्पताल ले जाया गया जहां से हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि अंकिता पिछले तीन महीने से चकसाले मोहल्ले में मो.शाहिद के घर पर ट्यूशन पढ़ाने जाती थी और प्रतिदिन साढ़े 6 बजे के आसपास लौटती थी. बुधवार को भी वह ट्यूशन पढ़ाकर लौट रही थी कि तभी घात लगाए अपराधियों ने छात्रा के सीने में दो गोलियां मार दी.

अंकिता तीन बहनो में सबसे छोटी थी जिसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. छात्रा के पिता रविन्द्र शर्मा ने किसी से दुश्मनी या विवाद होने की बात से इंकार किया है, लिहाजा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद सदर एसडीपीओ राघव दयाल देर रात घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि घटना के कारण का पता नहीं चल सका है लेकिन मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि 12 मई को भी महुआ थाना क्षेत्र के चकफतेह गांव में कोचिंग से पढ़कर लौट रही 11वीं की छात्रा नीतू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस केस का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस केस में पुलिस ने प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कही थी. पुलिस ने खुलासा किया था कि प्रेम में असफल युवक राहुल ने नीतू को इसलिए गोली मार दी थी क्योंकि नीतू ने उससे बात करना बंद कर दिया था और उसका नम्बर भी ब्लॉक कर दिया था. बहरहाल इस मामले में भी कुछ ऐसा ही खुलासा होने की उम्मीद पुलिस कर रही है और आशंका जताई जा रही है इस हत्या के पीछे भी एकतरफा प्यार कारण हो सकता है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर